30 OCTFRIDAY2020 2:10:20 PM
Nari

कभी 'सौतेली मां' बनकर तो कभी 'ईगो लेडी', जब विवादों के लिए चर्चा में आईं बेबो

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Sep, 2020 06:31 PM
कभी 'सौतेली मां' बनकर तो कभी 'ईगो लेडी', जब विवादों के लिए चर्चा में आईं बेबो

पटौदी खानदान की बहू यानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा से अपने ओवर एटीट्यूड को लेकर चर्चा में रही हैं। हालांकि इसके चलते वो कई सेलिब्रिटीज से पंगा भी ले चुकी हैं लेकिन अपने इन पंगों को चलते ट्रोल भी हो जाती हैं। अब आप हाल ही में नेपोटिज्म पर दिए गए उनके बयान पर चर्चा कर लो। जब करीना ने गुस्से में कहा था, 'तुम लोगों को बुलाता कौन है हमारी फिल्म देखने के लिए, नहीं देखनी मत देखो, कोई फर्क नहीं पड़ता'। हालांकि, अपनी इस बयानबाजी के लिए करीना को लोगों ने खूब सुनाया भी था खैर यह तो छोटा सा ट्रेलर हैं लेकिन और भी कई ऐसे किस्से हैं जिनसे मालूम होता है कि करीना कितनी घमंडी एक्ट्रेस है...

PunjabKesari

एक बार तो करीना एक महिला फैन पर आग बबूला हो गई थीं। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि बेबो बेटे तैमूर के साथ कहीं जा रही थीं। तभी एक्ट्रेस को कुछ फैन्स ने घेर लिया और सेल्फी की मांग करने लगे। इस पर एक्ट्रेस एक महिला फैन पर भड़क गई। तब लोगों ने करीना को 'ईगो लेडी' और अपने ही टशन में रहने वाली एक्ट्रेस बोलकर ट्रोल किया गया था।

विवादों से करीना का पुराना नाता 

भई, करीना तो अपने बेटे का नाम तुर्की शासक के नाम पर रखकर भी विवादों में फंस चुकी हैं। सैफ-करीना तैमूर नाम की वजह से काफी अलोचना का सामना करना पड़ा जो आजतक होती हैं। जिसके बारे में पायल रोहतागी भी करीना को सुना चुकी है। कनाडा के एक लेखक ने यहां तक कह डाला था कि कपल ने बेटे का नाम तैमूर रखकर यह साबित किया है कि या तो वे अशिक्षित हैं या अहंकारी हैं। हालांकि, सैफ भी इस मामले में चुप नहीं रहे थे उन्होंने ने भी इसकर जवाब दिया था। इसके अलावा करीना एक बार बिपाशा बसु को काली बिल्ली, विद्या बालन को मोटी तो ऐश्वर्या राय के साथ अपनी कैट फाइट को लेकर भी चर्चा में रही चुकी हैं।

PunjabKesari

प्रियंका-अमीषा से लिया था पंगा 

इसके अलावा करीना कपूर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के ऐज गैप पर भी निशाना साध चुकी हैं जबकि करीना सैफ में खुद 10 साल की ऐज डिफरैंस है। मगर प्रियंका ने यहां भी करीना का करारा जवाब दिया। इसके अलावा करीना तो अमीषा पटेल के साथ भी पंगा ले चुकी हैं। फिल्म 'कहो ना प्यार' में राकेश रोशन ने करीना की मां के चलते उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया था करीना ने एक इंटरव्यू में अमीषा पर निशाना साधते हुए कहा कि राकेश रोशन ने अपने बेटे पर 5 घंटे खर्च किए लेकिन अमीषा पर 5 सेकंड भी खर्च नहीं किए। दरअसल, यहां इशारा अमीषा के पिंपल्स पर था जिसके बाद करीना कहा था कि मुझे खुशी हैं कि मैंने यह फिल्म नहीं की।

सौतेली मां के टैग से रहीं हमेशा परेशान

खैर, ये तो करीना के कुछ विवादित किस्से हैं लेकिन बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो वो भी विवादों से घिरी हैं। सभी जानते हैं करीना सैफ की दूसरी बीवी हैं जिस वजह से अक्सर उन्हें लोगों को ताने भी सुनने को मिले। कभी घर तोड़ने वाली औरत तो कभी सौतेली मां का ताना। जिनपर करीना कई बार अपना दर्द भी बयां कर चुकी हैं मगर क्या आप जानते है कि सैफ ने अमृता से अलग होने के बाद करीना को 2 बार प्रपोज किया लेकिन उन्हें दोनों ही बार ना कर दिया था। एक बार सैफ करीना के घर ही पहुंच गए थे जहां बबीता से उन्होंने करीना का हाथ मांगा। मां बबीता के कहने पर ही करीना ने शादी के लिए हां कर दिया।

PunjabKesari

राहुल गांधी की दीवानी करीना

मगर बता दें कि सैफ-शाहिद से पहले करीना किसी और की दीवानी थी। वो कोई और नहीं गांधी परिवार का लाडला बेटा राहुल गांधी था जिसे करीना डेट करना चाहती थी। जब उनसे एक इंटरव्यू में इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा था कि 'राहुल गांधी का फैमिली बैकग्राउंड पॉलिटिक्स है और मैं फिल्मी परिवार से आती हूं। ऐसे में हम दोनों की जोड़ी काफी इंटरेस्टिंग होगी।' इतना ही नहीं उन्होंने तो यह भी बता दिया कि एक मैगजीन में राहुल गांधी की तस्वीर देखकर उन्हें राहुल से प्यार हुआ था। मगर अफसोस करीना की यह ख्वाहिश कभी पूरी नहीं हो पाई और वो पटौदी खानदान की बहू बन गई।

Related News