19 MAYSUNDAY2024 3:34:51 AM
Nari

कंगना रनौत को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, अमित शाह का किया शुक्रिया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Sep, 2020 11:58 AM
कंगना रनौत को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, अमित शाह का किया शुक्रिया

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत और संजय राउत के बीच की तकरार थमने का नाम नहीं ले रही। हाल ही में कंगना ने बताया था कि संजय राउत ने उन्हें मुंबई न आने की धमकी दी है। जिसके बाद कंगना ने कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही है। वहीं कंगना के पिता और बहन ने हिमाचल प्रदेश सरकार से एक्ट्रेस की सुरक्षा के लिए अनुरोध किया था। 

PunjabKesari 

कंगना को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा 

इसी बीच बड़ी खबर सामने आई है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को Y श्रेणी की सुरक्षा दी है। खबरों की मानें तो जब कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंचेगी तो उनकी सुरक्षा के लिए 11 जवान तैनात रहेंगे। जिनमें एक या फिर दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी तैनात होंगे। खबरों के मुताबिक हिमाचल सरकार की सिफारिश पर कंगना रनौत को सुरक्षा दी गई है। 

PunjabKesari 

ट्वीट कर किया धन्यवाद

केंद्र सरकार से मिली सुरक्षा की जानकारी मिलते ही कंगना ने ट्वीट कर शुक्रिया अदा किया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, 'ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त की आवाज़ को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूं। वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।' 

 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना बेबाक होकर बोल रही हैं और नेपोटिज्म, ड्रग माफिया पर बेझिझक होकर सब पर सवाल उठा रही हैं। इसमें जहां उन्हें फैंस का समर्थन मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ बहुत से बॉलीवुड स्टार्स उनका विरोध भी कर रहे हैं। वहीं शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच चल रही जुबानी जंग तेज होती जा रही है।

Related News