02 DECWEDNESDAY2020 12:15:19 AM
Nari

अनुष्का और प्रियंका से भी खास था काजल अग्रवाल का लहंगा, 1 महीने में किया गया तैयार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Nov, 2020 11:54 AM
अनुष्का और प्रियंका से भी खास था काजल अग्रवाल का लहंगा, 1 महीने में किया गया तैयार

काजल अग्रवाल हाल ही में शादी के बंधन में बंध गई हैं। उनकी शादी पंजाबी और कशमीरी रिति रिवाज से हुई है। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में काजल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। शादी का जोड़ा उनपर खूब खिल रहा है। हर कोई उनके ब्राइडल लहंगे की तारीफ कर रहा है। उनके ब्राइडल लहंगे ने तो प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा के वेडिंग लहंगे को भी पीछे छोड़ दिया है। 

लहंगे को तैयार होने में लगा 1 महीने का समय

फेमस फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना ने काजल अग्रवाल के शादी के लहंगे को डिजाइन किया है। लहंगे के बेस लाल रंग के फैब्रिक का रखा गया है जिस पर कढ़ाई की गई है। काजल के ब्राइडल लहंगे को पूरी तरह हाथों से तैयार किया गया। जानकारी के मुताबिक इस लहंगे को तैयार होने में 1 महीने का वक्त लगा है। हर रोज 20 लोग इसे तैयार करने में जुटे हुए थे। इस हैंडमेड लहंगे पर बारीक जरदोजी वर्क भी किया गया है। इसके साथ ही लहंगे पर गोल्डन, सिल्वर और कलरफुल थ्रेड्स का इस्तेमाल करते हुए फ्लोरल डिजाइन बनाया गया है। मोतियों और राइन्सटोन से इस पर यूनीक टच दिया गया है। वहीं लहंगे के ब्लाउज को क्वीन ऐन नेकलाइन कट दिया गया। इसके दुपट्टे पर लहंगे से मैचिंग एम्ब्रॉइडरी की गई है।

PunjabKesari

PunjabKesari

स्पैशल डिजाइन किए गए ज्वेलरी और कलीरे 

काजल ने अपनी शादी में फेमस ज्वेलरी डिजाइनर सुनीता शेखावत के डिजाइन की ज्वेलरी पहनी थी। उनके चोकर नेकपीस, ईयररिंग्स, माथापट्टी हैंड क्राफ्टिड थे। जिस पर एम्रल्ड, पर्ल और पोल्की वर्क किया गया था। काजल के कलीरे मृणालिनी चन्द्रा ने डिजाइन किए थे।

PunjabKesari

दुल्हे की शेरवानी 

वहीं अगर बात करें काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू की तो उन्होंने अपनी शादी में अनीता डोंगरे की डिजाइन की ऑफ वाइट कलर की सिल्क की शेरवानी पहनी थी। शेरवानी पर गोल्डन ऐंड आइवरी थ्रेड्स से हैंड एम्ब्रॉइडरी की गई थी। डिजाइनर की ऑफिशल वेबसाइट पर यह शेरवानी 1,15,000 रुपये पर उपलब्ध है।

PunjabKesari

Related News