03 MAYFRIDAY2024 9:09:26 AM
Nari

फैशन के मामले में B-Town दीवाज को मात देती है जैस्मिन, यहां देखें एक्ट्रेस के Best Looks

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Jun, 2023 02:44 PM
फैशन के मामले में B-Town दीवाज को मात देती है जैस्मिन, यहां देखें एक्ट्रेस के Best Looks

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की खूबसूरती के फैंस दीवाने हैं। अपनी क्यूट अदाओं से वह फैंस का दिल जीत लेती हैं। 'बिग-बॉस 14' के बाद उन्होंने सभी के दिल में एक अलग जगह बनाई है। आज एक्ट्रेस अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं ऐसे में आपको जैस्मिन के कुछ ऐसी खूबसूरत ड्रेसेज बताते हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए डालते हैं उनके कलेक्शन पर एक नजर...

आप जैस्मिन का यह लाइट वेट लहंगा ट्राई कर सकती हैं। बालों को खुला छोड़कर, कानों में हैवी ईयररिंग्स और मैचिंग बैंग्लस पहनकर अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप शरारा सूट पहनना चाहती हैं तो जैस्मिन का यह डॉर्क पिंक सूट परफेक्ट रहेगा। साथ में कानों में ईयररिंग्स, बालों में हल्के कर्ल और डार्क मेकअफ के साथ अपनी खूबसूरती पर चार-चांद लगा सकती हैं।

PunjabKesari

शिमरी साड़ी आजकल काफी ट्रेंड में है। ऐसे में अगर आप वेडिंग के लिए शिमरी साड़ी की तलाश में हैं तो जैस्मिन की यह साड़ी परफेक्ट ऑप्शन रहेगी। डॉर्क मेकअप और बालों में हल्के से कर्ल डालकर आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की यह व्हाइट फ्रॉक भी आपके लुक में चार-चांद लगा देगी। साथ में हैवी ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स और बालों में हल्के कर्ल डालकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

जैस्मिन का यह स्काई ब्लू और येलो लहंगा आप वेडिंग में पहन सकती हैं। साथ में मैचिंग चोकर सेट और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी करके अपने लुक को फ्लॉरिश कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप शॉर्ट ड्रेस पहनने की सोच रही हैं तो जैस्मिन की यह डॉर्क पिंक कलर की ड्रेस एकदम परफेक्ट रहेगी ।

PunjabKesari

सिंपल सूट के लिए आप एक्ट्रेस का यह लाइट वेट फ्रॉक सूट कैरी कर सकती हैं। मैचिंग सैंडल और लाइट मेकअप करके आप अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

जैस्मिन की यह धोती स्टाइल ड्रेस भी एकदम परफेक्ट साबित हो सकती हैं। डॉर्क मेकअप और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहनकर आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप हैवी वेट शरारा पहनने की सोच रही हैं तो जैस्मिन का यह सिल्वर शरारा आपके काम आ सकता है। ग्रीन नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स और ओपन हेयर्स के साथ आप पार्टी की जान बन सकती हैं।  

PunjabKesari

Related News