19 MAYSUNDAY2024 5:28:19 PM
Nari

समर्थ से ब्रेकअप के बाद इस फेमस यूट्यूबर को डेट कर रही हैं Isha Malviya? एक्ट्रेस ने बताया सच

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 May, 2024 05:22 PM
समर्थ से ब्रेकअप के बाद इस फेमस यूट्यूबर को डेट कर रही हैं Isha Malviya? एक्ट्रेस ने बताया सच

ईशा मालवीय इन दिनों समर्थ जुरेल से ब्रेकअप को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। पहले जहां वो अभिषेक कुमार के साथ रिश्ते में थीं, वहीं बिग- बॉस से निकलने के बाद समर्थ संग उसके रिश्ते में भी दरार आ गई है। हालांकि एक्ट्रेस की कई सारी म्यूजिक वीडियोज भी आईं है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर ड्रामा भी खत्म नहीं हो रहा है। जहां एक तरफ ईशा- समर्थ अपने इंटरव्यू में एक- दूसरे को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं, वहीं रिपोर्ट्स हैं कि एक्ट्रेस को फिर से प्यार मिल गया है। जी हां, कहा जा रहा है कि ईशा फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव संग रिश्ते में है। एक्ट्रेस ने इस अफवाहों पर अब अपना रिएक्शन दिया है।

PunjabKesari

ईशा ने दी एल्विश संग अपने रिश्ते पर सच्चाई

ईशा का कहना है कि उनके और एल्विश के बीच कुछ भी नहीं है। मीडिया से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'ये उस वक्त की बात है जब मेरा गाना वे पागला रिलीज हुआ था। मैं गाने को प्रमोट कर रही थी। मैं एल्विश को जानती थी, लेकिन कभी मिली नहीं। इसके बाद मैं उनसे मिली और हमने रील बनाई और वो वीडियो वायरल हो गया बस। हमारे बीच कुछ भी नहीं है।' उस वीडियो की बात करें तो उसे एल्विश ने शेयर किया था जिसमें दोनों हाथों में हाथ डाले समुद्र के किनारे पर चल रहे हैं। वीडियो शेयर कर एल्विश ने लिखा था, वक्त के बदलने से दिल कहां बदलते हैं। आप मोहब्बत थी, आप से मोहब्बत है।

PunjabKesari

समर्थ ने लगाए थे ईशा पर ये आरोप

बता दें कि हाल ही में ब्रेकअप के बाद समर्थ ने मीडिया से बातचीत करते हुए ईशा पर भड़ास निकाली थी। उन्होंने कहा, 'वो बहुत मौकापरस्त है। उसका ऐसा था कि कोई भी इवेंट या फंक्शन हो रहा है तो मुझसे बात करने लग जाएगी। जैसे होली का इवेंट था, हमारी बातचीत बंद थी। लेकिन एक दिन पहले वो मुझसे बात करने लगी थी कि तू आ रहा है ना? मुझे बाहर तक इसलिए ले गई क्योंकि वहां पर फोटोग्राफर्स थे, हमें साथ में स्पॉट कर लें। पता चल जाएगा लोगों कि हम साथ में हैं।' 

PunjabKesari

आपको बता दें, इससे पहले ईशा ने लाइट में समर्थ को पोक किया था। एक्टर की चुटकी लेती हुए वो बोली थीं कि काटने के लिए कुछ होना भी चाहिए। ऐसे में 10 लोगों को मैं पाल सकती हूं। जिसके बाद समर्थ ने इंटरव्यू में एक्ट्रेस को लताड़ लगाई थी।

Related News