29 APRMONDAY2024 7:17:48 PM
Nari

दुबई इवेंट में मलाइका अरोड़ा के साथ हुई धक्का-मुक्की, लोगों से Request करती दिखी एक्ट्रेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Apr, 2023 01:38 PM
दुबई इवेंट में मलाइका अरोड़ा के साथ हुई धक्का-मुक्की, लोगों से Request करती दिखी एक्ट्रेस

बॉलीवुड की हॉट दीवा मलाइका अरोड़ा की बात ही निराली है। वो लोगों को अपना दिवाना बनान बखूबी जानती हैं। इन दिनों वह दुबई में अपनी ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं, ऐसे में लोगाें के बीच उन्हे लेकर क्रेज कुछ ज्यादा ही बढ़ गया। दूसरे देश में  मलाइका के साथ हुआ जिसे देख वह गुस्से से लाल हो गई। 

PunjabKesari

हाल ही में मलाइका दुबई में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करने पहुंची थी। इस दौरान वह  शिमरी ब्लैक कलर के गाउन में काफी गार्जियस लग रही थी। उन्हें स अंदाज में अपने बीच देखकर वहां मौजूद लोग क्रेजी हो गए और दीवा के साथ सेल्फी लेने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो गए। 

PunjabKesari
लोग इतने बेकाबू हो गए कि इनमें से एक ने तो मलाइका को धक्का तक दे डाला। सेल्फी के इस होड़ में सिर्फ मलाइका के साथ ही नहीं बल्कि सेल्फी के लिए मौजूद महिलाओं के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। ऐसे में एक्ट्रेस ने टोकते हुए कहा कि प्लीज धक्का मत दीजिए। मलाइका के कई सिक्योरिटी गार्ड भी उन्हें प्रोटेक्ट करते नजर आए। 

PunjabKesari
मलाइका के चेहरे को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किस कदर परेशान हाे रही है। वहीं सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आने के बाद फैन काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि सेल्फी के चक्कर में सेलिब्रिटीज और उनके साथ खड़ी महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार ठीक नहीं है।

Related News