06 MAYMONDAY2024 3:11:45 AM
Nari

सलमान खान ने क्या सच में छोड़ दिया Bigg Boss का साथ? सालों से दे रहे हैं शो छोड़ने की धमकी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Jul, 2023 06:54 PM
सलमान खान ने क्या सच में छोड़ दिया Bigg Boss का साथ? सालों से दे रहे हैं शो छोड़ने की धमकी

बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान साल 2010 से लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं या यूं कहें कि इसे संभाल रहे हैं। वह जिस अंदाज में कंटेस्टेंट्स को समझाते हैं लोगों को बेहद पसंद आता है। वह सालों से कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाने के अलावा उनके साथ मस्ती भी खूब करते हैं। हालांकि कई बार वह गुस्से में आकर शो को छोड़ने की धमकी भी दे चुके हैं, इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari
इस बार सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट कर रहे हैं, ऐसे में शो के साथ- साथ वह भी विवादों में चल रहे हैं। पिछले दिनों वीकेंड के वार पर उनकी सिगरेट पीते हुए की एक फोटो वायरल हो गई थी, जिसका खूब विवाद हुआ था। बताया जा रहा है इस बात का इतना गहरा असर हुआ कि सलमान ने शो से दूरी बनाने का फैसला ले लिया।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो सलमान की सिगरेट वाली तस्वीर का असर शो में पड़ा है जिसकी वजह से भाईजान बिग बॉस की स्क्रीन से गायब हो गए हैं। बताया जा रहा है कि  क्रिएटिव टीम की इस लापरवाही के कारण सलमान खान उन पर काफी भड़क गए थे, ऐसे में उन्होंने शो से दूरी बनाने का विचार कर लिया है। हालांकि उनके फैंस उनका शो में बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari


खबरें तो यह भी है कि  सलमान बिग बॉस सीजन 17 को भी होस्ट नहीं करेंगे। बताया जा रहा था कि सलमान और मेकर्स के बीच पहले से ही अनबन चल रही थी, अब कांड ने आग में घी डालने का काम किया है। बता दें कह फिलहाल इस शो को कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह संभाल रहे हैं। अब देखना यह है कि ये कब तक चलतस है।
 

Related News