14 MAYTUESDAY2024 8:25:58 AM
Nari

हैवी इयररिंग्स से नहीं होगा कानों में दर्द, ट्राई करें ये हैक्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 30 Nov, 2023 12:35 PM
हैवी इयररिंग्स से नहीं होगा कानों में दर्द,  ट्राई करें ये हैक्स

दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट जैसी actresses पार्टीज और इवेंट में हैवी ईयररिंग्स पहने हुए नजर आती हैं। ये ईयररिंग्स उनकी खूबसूरती में चार- चांद लगते हैं। लेकिन ये जितने देखने में खूबसूरत होते हैं, उतने ही कैरी करने में दर्दनाक। ये देखकर हर लड़की के मन में ये ही सवाल आता है कि आखिर एक्ट्रेस भारी- भरकम ईयररिंग्स को बिना दर्द के कैसे कैरी कर पाती हैं। चलिए आज हम आपके सवाल का जवाब देते हुए बताते हैं हैवी ईयररिंग्स को कैरी करने के कुछ आसान हैक्स...

इयरलोब का करें इस्तेमाल

अगर आप हैवी इयररिंग्स खरीद रहे हैं तो इसके साथ- साथ इयरलोब सपोर्ट पैच भी जरूर खरीदें। आप चाहें तो इसे ऑनलाइन खरीद सकती हैं और कान में पीछे की ओर चिपकाकर कोई भी हैवी ईयररिंग्स पहन सकती हैं। दरअसल, ये पैच कान के निचले हिस्से को सपोर्ट करता है और भारी इयररिंग्स पहनने पर भी इयरलोब स्ट्रेच नहीं होता। इस वजह से कान में दर्द नहीं होता है।

नमिंग क्रीम का करें इस्तेमाल

नमिंग क्रीम भी एक बेहतरीन विकल्प है। इसे आप जहां पर भी लगाएंगे, वहा की स्किन सुन्न पड़ जाती है। इस क्रीम को आप कान के होल के आस- पास लगा लें। आपको दर्द महसूस नहीं होगा।

PunjabKesari

टेप आएगी काम

अगर आपके पास ऊपर बताए गए सामान में से कुछ भी नहीं है तो आप टेप से काम चला लें।आप डॉक्टर या प्लास्टिक फिनिश वाली टेप का इस्तेमाल करें। इसे रोल करके इयर लोब पर पीछे से चिपका लें और इसके बाद कोई इयररिंग्स पहनें।

कान चेन का करें इस्तेमाल

हैवी इयररिंग्स के साथ कान चेन पहनना आपके कानों के लिए बेस्ट ऑप्शन है। हैवी इयररिंग्स के साथ कान चेन झुमकों के भार को कम करने में मदद करती है। कान चेन के इस्तेमाल से आप हैवी इयर रिंग लंबे समय तक भी पहनेगी तो कानों में दर्द नहीं होगा।

PunjabKesari

Related News