24 JANSUNDAY2021 12:15:21 PM
Nari

इस एक्ट्रेस से रिश्ता तोड़कर कपिल देव ने की थी रोमी भाटिया से शादी, जानिए इनकी लवस्टोरी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 11 Jan, 2021 05:03 PM
इस एक्ट्रेस से रिश्ता तोड़कर कपिल देव ने की थी रोमी भाटिया से शादी, जानिए इनकी लवस्टोरी

भारत को क्रिकेट में पहली बार वर्ल्ड चैम्पियन बनाने वाले कप्तान कपिल देव की पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में रही। ये सब तो जानते ही हैं कि कपिल देव ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रोमी भाटिया से शादी की लेकिन इससे पहले वह एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में थे। जी हां, एक वक्त में कपिल देव एक्ट्रेस सारिका के प्यार में पागल थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे।

रोमी से पहले सारिका के साथ था अफेयर

खबरों की माने तो जब यह दोनों पहली बार एक-दूसरे से मिले थे तो सिंगल थे। दोनों में दोस्ती हुई और फिर यही दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों के अफेयर के खूब चर्चे थे। कपिल और सारिका शादी भी करने वाले थे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया। कहा तो यह भी जाता है कि कपिल सारिका को पंजाब अपने पेरेंट्स से मिलवाने  भी गए थे। इन दोनों ने कभी अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात नहीं की लेकिन खबरों की माने तो सारिका से रिलेशनशिप के दौरान ही कपिल किसी ओर लड़की को डेट कर रहे थे। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि रोमी थी जो अब कपिल देव की पत्नी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Dev (@therealkapildev)

कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई दोनों की मुलाकात

कपिल देव ने रोमी से शादी की तो सारिका ने भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया। सारिका शादीशुदा कमल हासन के प्यार में पड़ी और उसे अपना लाइफ पार्टनर बनाया। वही कपिल रोमी की खूबसूरती के इस कदर दीवाने हो गए थे कि उन्होंने सारिका को छोड़ दिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि कपिल ने रोमी को अपनी दिल की बात बताने के लिए एक साल लगा दिया था। इस बात का खुलासा कपिल देव ने एक शो के दौरान किया था। दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।

बहुत शर्मीले स्वभाव के थे कपिल

दरअसल, जब रोमी और कपिल कॉलेज में पढ़ते थे तो एक ग्रुप में साथ में घूमा करते थे। एक ट्रिप के दौरान कपिल ने अपनी दिल की बात रोमी को कही। कपिल के बारे में उनकी पत्नी ने कहा था,  "कपिल तब बहुत शर्मीले थे। उनका आत्मविश्वास जैसा आज है, वैसा उस समय नहीं था।" कपिल देव ने इसके बारे में कहा था कि उस समय की लड़कियां भी बोल्ड नहीं थी। बात तो हो जाती थी, लेकिन प्यार मुहब्बत के बारे में दोनों ही नहीं बोल पाते थे। आज हालात बदल गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Dev (@therealkapildev)

कपिल से भागकर शादी करना चाहती थी रोमी

कपिल और रोमी फोन पर बहुत बात करते थे। इसी वजह से दोनों के घर का फोन बिल काफी आने लगा थे रोमी और कपिल के घरवालों ने फोन से एसटीडी सेवा हटवा दी। फिर दोनों को बात करने में मुश्किल आती थी। इसका हल निकालते हुए कपिल खेलने के लिए एक घंटे पहले घर से निकलते थे और हवाई अड्डे पहुंच जाते थे। वहां के पीसीओ से ही रोमी को कॉल किया करते थे। दोनों ने शादी करने का फैसला लिया लेकिन इसके लिए इनके घरवाले तैयार नहीं थे। रोमी घर से भागकर कपिल से शादी करना चाहती थी लेकिन कपिल देव ने उनसे कहा था कि माता-पिता को दुख देकर वे कभी खुश नहीं रह सकेंगे। किसी तरह दोनों ने अपने परिवारवालों को मनाया और शादी की।

Related News