25 APRTHURSDAY2024 4:27:44 AM
Nari

फूल-चॉकलेट हुए पुराने, Father’s Day पर पिता को दें ये खास गिफ्ट

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 18 Jun, 2021 05:00 PM
फूल-चॉकलेट हुए पुराने, Father’s Day पर पिता को दें ये खास गिफ्ट

जिस तरह मां के समपर्ण का अभार जताने के लिए मदर्स डे मनाया जाता है उसी तरह पिता के संघर्ष व स्नेह के लिए हर साल जून के तीसरे रविवार फादर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है। इस साल फादर्स डे 20 जून को पड़ रहा है। ऐसे में अगर आप भी फार्दस डे पर पिता को कुछ स्पैशल गिफ्ट्स देने की सोच रहे हैं तो हम आपको कुछ ऑप्शन दिखाएंगे, जिनसे आप आइडिया ले सकते हैं।

पिता के मनपसंद स्पोर्ट्स खेलें

इस बार पिता के साथ टाइम स्पेंड करें और उनके पसंदीदा स्पोर्ट्स व गेम्स खेलें। इससे उनकी शिकायत भी दूर हो जाएगी आप उन्हें वक्त नहीं देते।

PunjabKesari

हेल्थ केयर प्रोडक्ट

पिता दिनभर कड़ी मेहनत करने के साथ पूरे परिवार की सेहत का ख्याल भी रखते हैं। ऐसे में इस फादर्स डे पर आप उन्हें सेहत का तोहफा दें। उन्हें हेल्थ केयर प्रोडक्ट्स गिफ्ट करें।

मोबाइल फोन

लेटेस्ट मॉर्डन व हाई टेक्नॉलजी फोन गिफ्ट करने का आइडिया सबसे बेस्ट हैं, जिससे आप पिता नए जमाने के साथ आगे बड़ सकते हैं।

ऑक्सीमीटर

कोरोना काल में ऑक्सीमीटर से बेहतरीन गिफ्ट कोई और हो ही नहीं सकता। आप चाहें तो उन्हें मेडिकल किट भी तोहफे में दे सकते हैं।

PunjabKesari

सारेगामा कारवां

अगर आपके पिता पुराने गाने सुनने के शौकीन है तो उन्हें सारेगामा कारवां तोहफे में दे सकते हैं। आपको यह ऑनलाइन या मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे।

बनाएं उनकी फेवरेट डिश

इस फादर्स डे पर उनकी पसंदीदा डिश बनाने का आइडिया कैसा रहेगा। आप चाहे तो इसमें अपनी मां या पिता की हेल्प लेकर कुकिंग मूमेंट को और भी खास बना सकते हैं।

PunjabKesari

स्मार्टवॉच गिफ्ट करें

स्मार्टवॉच ना सिर्फ दिखने में स्टाइलिश होती है बल्कि यह आपके पिता की सेहत का ख्याल भी रखेंगे। इसमें कई हार्ट सेंसर फीचर्स होते हैं, जो आपके लिए पिता के लिए सही है।

ग्रीन प्लांट

अगर आपके पापा को प्राकृति से प्यार हैं तो आप उन्हें तोहफे में ग्रीन प्लांट, इंडोर या आउटडोर प्लांट दे सकते हैं। आप चाहे तो उन्हें गुड लक या मनी प्लांट भी गिफ्ट कर सकते हैं।

PunjabKesari

Related News