23 JULTUESDAY2024 8:45:13 AM
Achievers

Elvish Yadav ने बदला सिस्टम, बिग बॉस ओटीटी 2 के पहले Wild Card  विजेता बन रचा इतिहास

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Aug, 2023 10:08 AM
Elvish Yadav ने बदला सिस्टम, बिग बॉस ओटीटी 2 के पहले Wild Card  विजेता बन रचा इतिहास

दर्शकों के पसंदीदा शो बिग-बॉस ओटीटी 2 का कल ग्रैंड फिनाले हो गया है। दो महीनों के कड़े इम्तिहानों के बाद सीजन के विनर एल्विश यादव बने हैं। एल्विश यादव ने ट्रॉफी अपने नाम करके इतिहास रच दिया है क्योंकि वह पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं जिन्हें बिग-बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी मिली है। आपको बता दें कि एल्विश के सोशल मीडिया पर काफी फैंस थे उन्हें सभी बहुत ही पसंद करते हैं। ऐसे में फैंस के दमदार सपोर्ट ने एल्विश को विनर बना ही दिया। 

शो में वाइल्ड कंटेस्टेंट्स रह चुके हैं एल्विश 

एल्विश ने बिग-बॉस ओटीटी हाउस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। शो में उन्होंने रोज कई सारे धमाके किए और फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई। चाहे अविनाश सचदेव से लड़ाई हो या फिर अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी के साथ दोस्ती उन्होंने हर रिश्ता बखूबी निभाया। उनकी बिग बॉस की जर्नी फैंस को काफी पसंद आई। एंटरटेनमेंट के साथ-साथ एल्विश ने लोगों को अपनी बातों से खूब हंसाया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

विनर बन रच दिया इतिहास 

आपको बता दें कि बिग-बॉस के इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब कोई वाइल्ड कार्ड शो का विजेता बना हो। ऐसा कभी भी बिग-बॉस में नहीं देखा गया चाहे फिर वह बिग बॉस हो या बिग बॉस ऑटीटी। ऐसे में यूट्यूबर की एक्टिंग और उनकी कड़ी मेहनत ने इतिहास रच डाला है। 

25 लाख किए अपने नाम 

बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी के साथ-साथ एल्विश को 25 लाख रुपये की प्राइजमनी भी मिली है। यहां एल्विश शो के विनर रहे वहीं अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनरअप और मनीषा रानी दूसरी रनरअप रही हैं। शो का ग्रैंड फिनाले फैंस को काफी पसंद भी आया ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

यूट्यूबर हैं एल्विश 

एल्विश बहुत ही मशहूर यूट्यूबर हैं फैंस उन्हें एक यूट्यूबर के तौर पर भी बहुत ही पसंद करते हैं। उन्होंने साल 2016 से करियर की शुरुआत की थी। उनके दो चैनल हैं एक एल्विश यादव व्लॉग्स और दूसरा एल्विश यादव। एल्विश यादव व्लॉग्स पर उनके 4.7 मिलियन सब्सक्राइबर हैं जबकि एल्विश यादव पर 10 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। एक चैनल पर वह रोस्ट वीडियोज बनाते हैं और दूसरे पर अपनी दिनचर्या की डिटेल्स फैंस के साथ शेयर करते हैं। 

वजीराबाद के रहने वाले हैं बिग बॉस के विजेता

एल्विश की उम्र महज 24 साल है वह गुरुग्राम के पाज वजीराबाद गांव के रहने वाले हैं। वह गुरुग्राम के पास सैक्टर 58 में अपने दोस्तों के साथ फ्लैट पर रहते हैं। एल्विश एक फाउंडेशन भी चलाते हैं। अगर बात उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल की करें तो वह सिस्टम क्लोदिंग के संस्थापक हैं। इसलिए लोग उन्हें प्यार से सिस्टम के नाम से भी बुलाते हैं। 

Related News