28 OCTMONDAY2024 12:56:20 PM
Nari

एकता कपूर की Diwali Bash : सितारों की खूबसूरत एंट्री ने बिखेरा जलवा!

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 28 Oct, 2024 10:22 AM
एकता कपूर की Diwali Bash : सितारों की खूबसूरत एंट्री ने बिखेरा जलवा!

नारी डेस्क: मनोरंजन जगत में दिवाली का जश्न बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। हाल ही में, फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी के बाद, एकता कपूर ने भी अपनी दिवाली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कई प्रमुख सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

राशि खन्ना की खूबसूरती

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में राशि खन्ना ने अपनी खूबसूरती से सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने ऑफ व्हाइट और येलो कलर का खूबसूरत आउटफिट पहना था, जिसमें वह बेमिसाल लग रही थीं। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें उनके लुक पर फैंस ने जमकर कमेंट्स किए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

नुसरत भरुचा का पिंक अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने भी पार्टी में चार चांद लगाए। उन्होंने पिंक कलर का आउटफिट चुना, जिसमें वह बेहद आकर्षक लग रही थीं। नुसरत ने पैप्स के सामने कई पोज दिए, जो सोशल मीडिया पर छा गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

दिव्यांका त्रिपाठी का कपल लुक

दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति के साथ पार्टी में आईं, और दोनों ने कैमरे के सामने खूबसूरत पोज दिए। इस जोड़ी की जोड़ी ने सभी का ध्यान खींचा और दोनों का लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: प्यार के बंधन में बंधे सुरभि ज्योति और सुमित सूरी: पेड़ की छांव में लिए सात फेरे!

हिना खान की झलक

हिना खान ने भी पार्टी में अपनी मौजूदगी से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने कई शानदार पोज दिए, और उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हिना की खूबसूरती ने पार्टी में सभी का ध्यान खींचा।

अवनीत कौर का रॉयल लुक

अवनीत कौर ने पार्टी में रॉयल ब्लू कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद आकर्षक लग रही थीं। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पोज देती नजर आ रही हैं।

रकुल प्रीत और उनके पति

रकुल प्रीत भी अपने पति के साथ इस खास मौके पर पहुंची थीं। दोनों ने पैप्स के सामने कई पोज दिए, और उनके कपल लुक ने सभी का दिल जीत लिया। फैंस इस जोड़ी को खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

एकता कपूर की इस दिवाली पार्टी ने मनोरंजन जगत के सितारों को एक मंच पर लाकर एक शानदार समारोह का अनुभव प्रदान किया। सभी सितारों ने अपनी खूबसूरती और स्टाइल से इस खास मौके को और भी यादगार बना दिया।

 

Related News