28 APRSUNDAY2024 9:51:50 AM
Nari

क्या अथिया कॉपी करती है अनुष्का को ? कई बार Same-to-Same  कपड़ों में दिख चुकी हैं दोनों हसीनाएं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Sep, 2023 12:14 PM
क्या अथिया कॉपी करती है अनुष्का को ? कई बार Same-to-Same  कपड़ों में दिख चुकी हैं दोनों हसीनाएं

अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी दो बॉलीवुड डीवाज़ हैं जो अपने शानदार फैशन के लिए जानी जाती हैं। दोनों न सिर्फ एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती है, बल्कि दोनों के हस्बैंड भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैं ऐसे में इनका मिलना- जुलना भी लगा रहता है। अथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा की फैशन चॉइस भी इतनी मिलती है कि वह कई बार एक जैसे कपड़ों में भी दिखाई दे चुकी हैं। 

PunjabKesari
कुछ दिनों पहले  अनुष्का और अथिया दोनों को लग्जरी ब्रांड की एक जैसी कैजुअल सफेद  टी-शर्ट पहने देखा गया था। दोनों ने इसे डेनिम शॉर्ट्स के साथ पेयर किया था

PunjabKesari

अनुष्का के स्टाइल की बात करें तो उन्हें लेयरिंग बेहद पसंद है! उन्होंने एक बार अपने कैज़ुअल सफ़ेद टी- शर्ट और रिप्ड ब्लू डेनिम लुक को एक बड़े आकार की सफ़ेद शर्ट के साथ स्टाइल करके संवारा था। कुछ ही समय बाद अथिया को भी बिल्कुल वैसी ही लुक में देखा गया था। 

PunjabKesari
कुछ दिन पहले आथिया पिंक कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहनी नजर आई थी जिसके साथ उन्होंने ब्लू वाइड लेग जींस कैरी की थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गोल्ड लटकन वाले इयररिंग्स कैरी किए थे। आथिया से पहले अनुष्का भी इस तरह के टॉप में नजर आ चुकी थी। उन्होंने  सनशाइन येलो ऑफ शोल्डर टॉप को लाइट ब्लू रंग के डेनिम के साथ पेयर किया था।

PunjabKesari
याद हो कि अनुष्का ने एक इवेंट के लिए धारीदार क्रॉप टॉप और ट्राउजर के ऊपर काले रंग का रैप-अराउंड कुर्ता पहना था।  अथिया भी एक मौके पर इस तरह के आउटफिट दिखाई दी। हालांकि, उन्होंने इसे अलग तरह से स्टाइल करके और कुर्ते को खुला छोड़कर इसे एक इंडो-वेस्टर्न ट्विस्ट दिया।

PunjabKesari
इतना ही नहीं आथिया पर वेडिंग आउटफिट को भी कॉपी करने का आरोप लग चुका है। राहुल और आथिया ने एक दूसरे के कॉम्बिनेशन में वेडिंग ड्रेस कैरी की थी। ऑफ व्हाइट शेरवानी और बैज कलर लहंगे के कारण ही लोगों को लग रहा है कि सेलेब कपल ने अनुष्का और विराट को कॉपी किया है। 

Related News