30 APRTUESDAY2024 7:25:51 PM
Nari

करोड़पति खानदान की आर्दश बहू के ड्रेसिंग सेंस के आगे फीकी लगती है टॉप एक्ट्रेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Apr, 2022 12:55 PM
करोड़पति खानदान की आर्दश बहू के ड्रेसिंग सेंस के आगे फीकी लगती है टॉप एक्ट्रेस

कैसेट किंग गुलशन कुमार की बहू और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार की खूबसूरती किसी से छिपी नही है। उनके आगे तो  यंग लड़कियों तक का ग्लमैर फीका पड़ जाए।  दिव्या के स्लिम फिगर को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। वहीं करोड़पति खानदान की आर्दश बहू के स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो इसके आगे बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस भी फीकी लगती है। तो चलिए  दिव्या के आउटफिट पर डालते हैं एक नजर जो हमें शानदार और फैशनेबल आउटफिट गोल देते हैं।

PunjabKesari
अनारकली सूट

मंत्री की बेटी की शादी में सुर्ख लाल रंग का अनारकली सूट पहन पहुंची दिव्या को देख  दुल्हन का लुक भी फीका पड़ गया था। इय खूबसूरत  सूट को इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर Mayyur Girotra की लेबल से पिक किया था, जिसमें  पूरी तरह बनारसी सिल्क जैसे रिच फैब्रिक से तैयार किया गया था। दिव्या के इस ऑउटफिट में डीप U नेकलाइन बनी थी, जिसके साथ स्लीव्स को फुल लुक में रखा था। उनका यह लुक देखकर कोई भी दिल हार बैठे।

PunjabKesari
पिंक लहंगा

अब बात करते हैं दिव्या के पिंक कलर का लहंगे की, जिसे पहन उन्होंने  रैंप पर खूब जलवा बिखेरा था। ब्लॉक प्रिंट लहंगे के साथ दिव्या ने मांगटीका भी कैरी किया था, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी। यह खूबसूरत लहंगा उन पर खूब फब रहा था, इसमें वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी।

PunjabKesari
स्कर्ट सेट

लैक्मे फैशन वीक में हेवी टू पीस एमब्लिश्ड स्कर्ट सेट पहनकर रैंप पर उतरी दिव्या को जिसने देखा वह देखता ही रह गया था। फॉसिल ग्रे कलर के लहंगे के साथ उन्होंने  डीप फ्रंट नेकलाइन डिजाइन का ब्लाउज कैरी किया था। इस अटायर की बॉलगाउन एस्क स्कर्ट को ए-लाइन रखा था, जिसके साथ क्रॉप लेंथ का पैटर्न क्रॉप लुक में था। कुंदन और ग्रीन स्टोन स्टडिड जूलरी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थी।

PunjabKesari

 ट्रेडिशनल लुक

एक शो की शो स्टॉपर बनी दिव्या ने ब्लैक साड़ी में फेस्टिव ट्रेडिशनल लुक फ्लॉन्ट किया। ब्लैक सिल्क साड़ी के साथ शानदार ब्लाउज और  सफेद फूलों का गजरा उनके लुक पर जान डाल रहा था।  झुकी नजरें और बड़ा सा मांग टीके में वह काफी खूबसूरत नजर आई। इस शानदार लुक को देखकर लोग तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।

PunjabKesari
मल्टीकलर लहंगा

यह कहना गलत नहीं होगा कि दिव्या का हर लुक शानदार है। वह अकसर  इंडियन लुक से फैंस का दिल जीत लेती है। मल्टीकलर लहंगे में वह बला की खूबसूरत लग रही थी। दिव्या ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, चोकर नेकलेस, स्टोन ईयररिंग्स से पूरा किया था। लहंगे के साथ डीप नेक चोली और हेयर बन बनाया था। अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए दिव्या ने बालों में गजरा भी लगाया था।

PunjabKesari


पिंक- ग्रीन लहंगा

दिव्या के पिंक और ग्रीन लहंगे को भला कौन भूल सकता है।  पिंक कलर के लहंगे के साथ ग्रीन ब्लाउज और यैलो कलर की चुन्नी ने उनके लुक को एकदम परफेक्ट बना दिया था। गोल्डन झुमके पहनकर उन्होंने इस खूबसूरत लहंगे की रौनक और बड़ा दी थी। इंडियन लुक के लिए उन्होंने लहंगे के साथ जूड़ा ट्राय किया था।

PunjabKesari

ब्यूटीफुल लहंगा

गोल्डन एम्बेडेड किया हुआ मिंट ग्रीन रंग का लहंगा पहनकर दिव्या ने अपनी खूबसूरती को और बढ़ा दिया था। उन्होंने गहरा पंच पिंक ब्लाउज, गुलाबी दुपट्टा,  मांगटीका और कानों की लंबी इयरिंग के साथ अपने लुक को पूरा किया था।  ये ब्यूटीफुल  लुक लोगों को काफी पसंद आया था।

Related News