14 AUGSUNDAY2022 8:05:45 AM
Nari

डिंपी गांगुली ने किया तीसरे बच्चे का स्वागत, पोस्ट में लिखा- हमने कर दिखाया!

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Jul, 2022 05:33 PM
डिंपी गांगुली ने किया तीसरे बच्चे का स्वागत, पोस्ट में लिखा- हमने कर दिखाया!

राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली के घर खुशियां आई है। वह तीसरी बार मां बन गई है, उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। डिंपी ने फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर करते हुए बेटे की पहली झलक भी दिखा दी है। इसके साथ ही उन्होंने नेचुरल वॉटर डिलीवरी पर एक नोट भी लिखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dimpy (@dimpy_g)


एक्ट्रेस ने साथ यह भी बता दिया है कि बेटे का नाम रिशान गांगुली रॉय रखा गया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- हमने कर दिखाया! एक पूरी तरह से प्राकृतिक बिना मेडिकल हेल्प के जल में जन्म! यह मेरे जीवन का अब तक का सबसे जागृत, सशक्त लेकिन विनम्र और चुनौतीपूर्ण अनुभव था। मैं अब आंख बंद करके आपको बता सकती हूं कि सबसे अद्भुत उपहार, जो हमें हमारे जीवन में मिलता है वह है हमारा शरीर यदि आप अपने शरीर पर भरोसा करते हैं, तो स्वस्थ रहने के लिए इसका पर्याप्त सम्मान करें।

PunjabKesari
डिंपी गांगुली ने आगे लिखा-  हमारे शरीर चमत्कार कर सकते हैं! मेरे पिछले दो बेबी भी नार्मल हुए थे, लेकिन मुझे नहीं लगता था कि मुझमें पूरी तरह से बिना दवाई के इसे करने की क्षमता है। इस एक्स्पीरियंस ने मेरा जीवन पूरी तरह बदल दिया है. मेरे पार्टनर बहुत सपोर्टिव रहा, जिसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं. मैं तुम्हारे बिना नहीं कर पाती रोहित। उन्होंने आखिर में लिखा- 
 हम अपने नए छोटे आनंद के बंडल से बहुत प्यार करते हैं! ऋशान गांगुली रॉय का परिचय। जन्म 27.07.2022।''

PunjabKesari
डिंपी ने कुछ दिनों पहले ही अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए लिखा था-  मेरे लिए, सबसे अधिक संतुष्टिदायक और पूरा करने वाला प्यार, जो मैंने कभी अनुभव किया है, वह प्यार है, जो मुझे अपने बच्चों से मिला है। बता दें कि राहुल महाजन से तलाक लेने के बाद डिंपी अपने सबसे अच्छे दोस्त रोहित रॉय के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी।  इनकी एक बेटी है जो छह साल की है। एक बेटा है जो दो साल का है। 

Related News