04 DECSATURDAY2021 1:21:52 PM
Life Style

'मेरे टीचर ने मेरे साथ गंदी हरकत की लेकिन मम्मी-पापा ने मुझे...', टीवी की 'गोपी बहू' ने किया खुलासा

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 25 Nov, 2021 03:05 PM
'मेरे टीचर ने मेरे साथ गंदी हरकत की लेकिन मम्मी-पापा ने मुझे...', टीवी की 'गोपी बहू' ने किया खुलासा

टीवी की गोपी बहू यानी की देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल में ही अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताया, जिसे जानकर लोग हैरान रह गए। दरअसल, 'लेडीज वर्सेस जेंटलमैन सीजन 2' में देवोलीना पहुंची थी जहां पर उन्होंने बताया कि एक बार टीचर ने उनके साथ गंदी हरकत की थी। वह इस बारे में पुलिस में शिकायत भी करना चाहती थी लेकिन नहीं की वो भी अपने पेरेंट्स की वजह से ...क्योंकि वो ऐसा नहीं चाहते थे। 

'लेडीज वर्सेस जेंटलमैन सीजन 2' का एक प्रमोशनल वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने इस घटना का जिक्र किया। देवोलीना ने बताया, 'वह बहुत अच्छे मैथ्स टीचर थे. वहां पर सभी स्टूडेंट्स ट्यूशन पढ़ने के लिए जाते थे. मेरी दो बेस्ट फ्रेंड भी वहां जाती थी लेकिन उन्होंने एक हफ्ते बाद अचानक से जाना बंद कर दिया मुझे समझ नहीं आया कि उन लोगों ने ऐसा क्यों किया'.

PunjabKesari

आगे देवोलीना ने कहा, 'जब एक हफ्ते बाद मैं गई तो उन्होंने (टीचर) मेरे साथ गंदी हरकत की। घर जाकर मैंने मां को बताया. फिर हम सब लोग सर के घर गए और उनकी पत्नी को शिकायत की लेकिन मैं इस पर कड़ा एक्शन लेना चाहती थी, क्योंकि मेरी जो दो दोस्त थी शायद उनके साथ भी ऐसा हुआ होगा, जिसकी वजह से उन्होंने ट्यूशन जाना बंद कर दिया'।

आखिर में देवोलीना ने कहा, 'मेरी दोस्तों ने मुझे नहीं बताया कि उन्होंने ट्यूशन जाना क्यों बंद कर दिया. शायद उन्होंने सोचा होगा कि सोसायटी क्या कहेगी? लोग क्या सोचेंगे? मेरी फैमिली भी यही सोच रही थी. इसलिए वो पुलिस के पास नहीं गए या कोई कड़ा एक्शन नहीं लिया. लेकिन आज मुझे लगता है कि अब मुझे अपने लिए खड़ा होना है और एक्शन लेना है. सोसाइटी और पेरेंट्स के लिए भी मेरी एक एडवाइज है कि जब भी आपके बच्चों के साथ ऐसा कुछ हो, तो प्लीज एक्शन लीजिए'.

PunjabKesari

बता दें कि देवोलीना इन दिनों बिग बॉस 15 को लेकर चर्चा में है। वो वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए घर में कदम रखने वाली है।देवोलीना भट्टाचार्जी ने 13वें सीजन में भाग लिया था। देवोलीना शो में वापस आने के लिए काफी एक्साइटिड हैं और उन्होंने कहा कि इस बार वह इसे जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। 

PunjabKesari

एक नामी वेबसाइट से की बातचीत में देवो ने कहा, 'मैं इस शो में फिर से आकर बहुत खुश हूं लेकिन साथ ही साथ मैं नर्वस भी हूं। इस बार मैं शो जीतने के लिए अपना 100% दूंगी।

Related News