27 APRSATURDAY2024 11:43:39 AM
Nari

करवाचौथ पर ट्राई करें ये Saree Designs, खास दिन पर दिखेंगी और भी ज्यादा सुंदर

  • Edited By palak,
  • Updated: 07 Oct, 2022 06:25 PM
करवाचौथ पर ट्राई करें ये Saree Designs, खास दिन पर दिखेंगी और भी ज्यादा सुंदर

सुहागिन महिलाओं के लिए करवाचौथ का त्योहार बहुत ही खास होता है। सारा साल वह इस त्योहार का इंतजार करती हैं क्योंकि इस दिन उन्हें संजने-संवरने का मौका मिलता है। अपने पति की लंबी उम्र के लिए वह सारा दिन उपवास करती हैं। इस दिन महिलाएं पूरे सोलह श्रृंगार करके अपना उपवास पूरा करती हैं। कई महिलाएं करवाचौथ पर साड़ी पहनती हैं। अगर आप भी इस बार साड़ी डालने की सोच रही हैं तो इस तरह के डिजाइन ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए बताते हैं ऐसे ही कुछ लेटेस्ट डिजाइन्स की साड़ी के बारे में...

फ्लोरल साड़ी 

आप फ्लोरल साड़ी करवाचौथ पर पहन सकती हैं। फ्लोरल वर्क भी आजकल काफी ट्रैंड में है। खासकर साड़ियों में आपको फ्लोरल काफी अच्छे डिजाइन्स मिल जाएंगे। इस तरह के फ्लोरल साड़ी आप करवाचौथ पर ट्राई करके अपनी खूबसूरती को चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

सिल्क साड़ी 

अगर आप कुछ ट्रेडिशनल पहनना चाहती हैं तो काजोल की तरह सिल्क की साड़ी कैरी कर सकती हैं। सिल्क की यह साड़ी काफी आरामदायक भी होगी और आपको काफी क्लासी लुक भी मिलेगा। ट्रेडिशनल वियर की लिए आप इस तरह की साड़ी ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

प्रिंटेड साड़ी 

अगर आप कुछ प्रिंटेड आइडिया ट्राई करना चाहती हैं तो दीपिका-पादुकोण की तरह ऐसी प्रिंटेड साड़ी ट्राई कर सकती हैं। यह साड़ी आपको एक तरह का क्लासी लुक भी देगी। अगर आप ट्रेडिशन के साथ-साथ खुद को क्लासी टच देना चाहती हैं तो इस तरह का साड़ी लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शिमरी साड़ी

आजकल शिमरी साड़ी भी काफी ट्रैंड में है। शादी या पार्टी के मौके पर लड़कियां इस तरह का साड़ी कैरी करना पसंद करती हैं। अगर आप भी ऐसी साड़ी डालने की सोच रही हैं तो शिल्पा शेट्टी की तरह ऐसी शिमरी साड़ी अपने खास दिन पर ट्राई कर सकती हैं। यह साड़ी आपको करवाचौथ पर अलग ही लुक देगी। 

PunjabKesari

डिजाइनर साड़ी 

अगर आप कुछ डिजाइनर ट्राई करना चाहती हैं तो हिना खान के जैसे यह ब्लू साड़ी ट्राई कर सकती हैं। यह साड़ी यूनिक होने के साथ-साथ काफी ट्रेंडी भी है। इस साड़ी के साथ मिनिमल मेकअप और लंबे-लंबे ईयररिंग्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari
 

Related News