19 APRFRIDAY2024 7:23:39 PM
Nari

दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर सरकार से मांगी मदद

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 12 Jun, 2020 11:06 PM
दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर सरकार से मांगी मदद

कोरोनावायरस का कहर जारी है ऐसे में इस वायरस ने जहां ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अभिनेत्री मोहिना और उनके परिवार को अपनी चपेट में लिया वहीं अब टीवी दुनिया की जानी पहचानी ऐक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इस बात की पुष्टि दीपिका ने खुद की है। इतना ही नहीं दीपिका ने एक वीडियो भी शेयर किया है। 

PunjabKesari
वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया कि उनकी मां का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है वहीं दीपिका ने दिल्ली सरकार से मदद की अपील भी की है। 

अस्पताल वाले नहीं उपलब्ध करा रहे रिपोर्ट 

वीडियो में दीपिका लोगों को बताती है कि अस्पताल के लोग रिपोर्ट की कॉपी उपलब्‍ध नहीं करा रहे हैं बल्कि सिर्फ फोटो खींचने के लिए कह रहे हैं और ऐसे में बिना रिपोर्ट के मां को किसी अस्पताल में भर्ती नहीं करा पा रही है। 

 

सयुंक्त परिवार में रहती है दीपिका की मां 

वहीं आपको बता दें कि दीपिका की मां दिल्ली के पहाड़गंज क्षेत्र में आर्य नगर क्षेत्र में रहती हैं। उनका परिवार संयुक्त परिवार है जिसमें करीब 45 लोग साथ ही रहते हैं। ऐसे में अगर एक शख्स कोरोना पॉजिटिव है तो दूसरे लोगों को भी होने के आसार हैं। उन्होंने दिल्ली सरकार और सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई है।

अन्य सदस्यों में भी दिखे लक्षण

दीपिका ने अपनी वीडियो में आगे बताया कि उनकी दादी को भी सांस लेने में दिक्कत हो रही है और पापा में लक्षण दिख रहे हैं ऐसे में खतरा बहुत ज्यादा हो सकता है। मैं दिल्ली सरकार और केजरीवाल जी से मदद चाहती हूं। मुंबई में फंसी हूं और वहां मेरी मां को इलाज के लिए किसी अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा रहा है। मेरी बहन वहां गई हैं लेकिन वो भी कुछ नहीं कर पा रही हैं।

Related News