19 SEPTHURSDAY2024 3:47:48 AM
Nari

दीपिका पादुकोण की बेटी जन्म के बाद करती है सिर्फ ये काम, मम्मी ने दिया अपडेट

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 15 Sep, 2024 02:27 PM
दीपिका पादुकोण की बेटी जन्म के बाद करती है सिर्फ ये काम, मम्मी ने दिया अपडेट

नारी डेस्क: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर 2024 को अपनी बेटी का स्वागत किया है। इस खुशखबरी से दोनों के फैंस और इंडस्ट्री के साथी सितारे बेहद उत्साहित हैं। कपल इस वक्त अपनी न्यूबॉर्न बेटी के साथ खास पल बिता रहा है और उसकी देखभाल में पूरी तरह से व्यस्त हैं। दीपिका और रणवीर की जिंदगी में आई इस नन्ही परी ने उनके जीवन को खुशियों से भर दिया है, और उनके चाहने वाले इस नए सफर के लिए उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं।

दीपिका ने बेटी को लेकर दिया बड़ा अपडेट

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी बेटी के साथ अस्पताल में बिताए गए समय को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम बायो को अपडेट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है: "फीड बर्प स्लीप रिपीट" (Feed Burp Sleep Repeat)। यह बायो उनकी नन्ही बेटी की देखभाल की जिम्मेदारियों को दर्शाता है, और यह दिखाता है कि दीपिका एक समर्पित मां के रूप में अपने नए कर्तव्यों को निभा रही हैं।

PunjabKesari

दीपिका और रणवीर ने नन्ही परी के जन्म की अनाउंसमेंट कैसे की

दीपिका और रणवीर ने अपनी बेटी के जन्म की खबर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें लिखा था, “आपका स्वागत है बेबी गर्ल 8.9.2024… दीपिका और रणवीर।” हालांकि, कपल ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है। डिलिवरी से पहले, दीपिका और रणवीर ने सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया था। सोशल मीडिया पर कई फेक फोटोज भी वायरल हो रही हैं, जिनमें रणवीर अपनी नन्ही बेटी को प्यार करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई

दीपिका और रणवीर की नन्ही राजकुमारी के जन्म पर बॉलीवुड सितारों ने भी अपने प्यार और बधाई भेजी। आलिया भट्ट ने दिल वाला इमोजी शेयर किया, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ ने भी अपने प्यार का इज़हार किया। सारा अली खान ने लिखा, “रणवीर और दीपिका, आपकी बच्ची को बधाई!!! आप दोनों के लिए केवल खुशी और आनंद।” करीना कपूर ने भी बधाई देते हुए लिखा, “सैफू और बेबू की ओर से मम्मी और पापा को बधाई… भगवान नन्हीं परी को आशीर्वाद दें।”

PunjabKesari

दीपिका और रणवीर की नई जिंदगी में खुशी और सुख-समृद्धि की शुरुआत हो चुकी है, और उनके चाहने वाले इस नन्ही परी के साथ उनके इस नए सफर में खुश हैं।

Related News