29 APRMONDAY2024 3:45:32 PM
Nari

'अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ शादी...' पति रणवीर के लिए दीपिका ने लिखा Special Note

  • Edited By palak,
  • Updated: 07 Aug, 2023 05:36 PM
'अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ शादी...' पति रणवीर के लिए दीपिका ने लिखा Special Note

बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों की बात करें तो उनमें दीपिका-रणवीर का नाम भी पहले नंबर पर आता है। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद है इसके अलावा बी-टाउन में भी कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्हें दीपिका-रणवीर की जोड़ी काफी पसंद है। दीपिका और रणवीर खुद भी एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। समय मिलते ही दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आते हैं। अब हाल ही में दीपिका पादुकोण ने फ्रैंडशिप के मौके पर रणवीर सिंह के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है। इस नोट के जरिए उन्होंने रणवीर को अपना बहुत ही अच्छा दोस्त बताया है। 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया नोट 

दीपिका पादुकोण ने बीते दिन फ्रेंडशिप के मौके पर यह नोट अपने पति रणवीर के लिए शेयर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा कि - 'अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ शादी करो, मैं इस बात को गंभीरता के साथ कह रही हूं आप जिसे प्यार करते हुए उसमें खुशहाल दोस्त और सबसे मजबूत इंसान पाते हो ऐसा व्यक्ति जो आपके बारे में बहुत ज्यादा बोलता हो जिसके साथ आप हंस सकते हो ये उस तरह की हंसी हो, जिससे आपके पेट में दर्द हो जाए। किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार न करने के लिए जीवन बहुत छोटा है जो आपको उनके साथ मूर्ख बनने देता है। सुनिश्चित करें कि वे ऐसा व्यक्ति हैं जो आपको कभी भी रोने देते हैं किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढे जिसे आप उस समय अपने साथ रखना चाहते हैं सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उस व्यक्ति से शादी करें जो जुनून प्यार और पागलपन को एक साथ लाकर आपके अंदर समेटे। एक ऐसा प्यार जो कभी कम नहीं होगा। भले ही पानी और अंधेरा हो।'

ऐसे शुरु हुई थी दोनों की लव स्टोरी 

दीपिका और रणवीर सिंह की लव स्टोरी बॉलीवुड में काफी फेमस है। दोनों ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट करने के बाद 2018 में इटली में शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'रामलीला' से शुरु हुई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के गाने 'अंग लगा दे' की शूटिंग के दौरान दोनों बहक गए थे और उन्होंने इसमें किसिंग सीन को बहुत ही पैशनेट तरीके से किया था। 

PunjabKesari

दोनों ने की है साथ में कई फिल्में 

रामलीला के अलावा रणवीर और दीपिका ने साथ में कई सारी फिल्में की हैं जैसे 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत', '83', 'फाइनडिंग फैनी' आदि।  

PunjabKesari

Related News