04 MAYSATURDAY2024 9:52:30 PM
Nari

सावन में Deepika के इन स्टाइलिश और हैवी झुमकों से खुल उठेगा पूरा लुक, पति नहीं हटा पाएगा नजर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 Jul, 2023 02:33 PM
सावन में Deepika के इन स्टाइलिश और हैवी झुमकों से खुल उठेगा पूरा लुक, पति नहीं हटा पाएगा नजर

सावन के मौसम में सजने-संवरने का एक अलग ही मजा है। कपड़ों के अलावा ईयररिंग्स से भी खूबसूरती निखरती है। ये आपके लुक को कम्पलीट करता है। दीपिका की हैवी ईयररिंग्स बहुत ही स्टाइलिश और रॉयल लगती हैं जो आप शादी के बाद पहले सावन में पहनकर अपने पति को होश को उड़ा सकती हैं। आइए आपको बताते हैं इन स्टाइलिश ईयररिंग्स के बारें में...


ओवल स्टड इयररिंग्स

बड़े साइज की ओवल इयररिंग्स खूबसूरती के साथ हाइलाइट होकर नजर आती हैं। इस तरह के इयररिंग्स आपको कई तरह के मटेरियल में आसानी से मिल जाएंगे।

PunjabKesari

चांदबाली

दीपिका जैसी ईयररिंग्स आपको बेहद ही आसानी से मार्केट में मिल जाएंगी। मार्केट में अलग-अलग स्टाइल की चांदबाली मल्टी कलर चांदबाली को सुनकर आप अपने आउटफिट के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

फेदर स्टाइल

इस तरह की डैंगल स्टाइल फैदर ईयररिंग्स आजकल बहुत ट्रेंड में है। आप  सावन में अपनी ग्रीन ड्रेस के साथ ये पीकॉक फेदर ईयररिंग्स पहन सकती हैं। इसके कई तरह के डिजाइंस आसानी से मिल जाएंगे।

PunjabKesari

स्टोन स्टड ईयररिंग्स

बड़े साइज के स्टोन हमेशा खूबसूरत लगते हैं और आपके चेहरे पर निखार लाते हैं। ऐसी ईयररिंग्स आप साड़ा और सूट के साथ पेयर कर सकती हैं।

PunjabKesari

पर्ल हूप्स

पर्ल ज्वैलरी लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद आती हैं। ऐसे में पर्ल हुप्स भी कई तरह के डिजाइन में आने शुरू हो चुके हैं जो कि आपके लुक को बेहद रॉयल बनाते हैं।

PunjabKesari

गोल्डन ईयररिंग्स
इस तरह की गोल्डन ईयररिंग्स आजकल बहुत ट्रेंड में है। आप पर्ल और स्टोन के मिक्स डिजाइन से बने ऐसे हैवी ट्रेडिशनल ईयररिंग्स मोर के अलावा और भी कई डिजाइन में ले सकते हैं।

PunjabKesari

Related News