25 APRTHURSDAY2024 5:47:13 AM
Nari

डिप्रेशन पर बोली दीपिका पादुकोण, कहा- दूसरों की मदद लें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Jun, 2020 03:39 PM
डिप्रेशन पर बोली दीपिका पादुकोण, कहा- दूसरों की मदद लें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खबरों की मानें तो सुशांत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन के शिकार थे उनका इलाज चल रहा था। सुशांत की मौत की खबर से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है। बॉलीवुड से जुड़े सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर कर रहे हैं।

PunjabKesari

दीपिका ने लिखा नोट

वहीं डिप्रेशन को लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है, जो काफी वायरल हो रहा है। दीपिका का यह नोट सुशांत के सुसाइड के बाद सामने आया है। दीपिका पादुकोण ने लिखा, 'एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसे मानसिक बीमारी का खुद अनुभव हुआ है, मैं मदद के लिए आगे आने और समस्या साझा करने पर जोर देती हूं। ऐसे समय में बात करें, अपनी परेशानी शेयर करें और जाहिर करें, दूसरों की मदद लें। आप इस लड़ाई में अकेले नहीं हैं, याद रखें। इसमें हम एक साथ हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात उम्मीद है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🤝 #youarenotalone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Jun 14, 2020 at 6:51am PDT

 

बता दें दीपिका पादुकोण खुद भी गंभीर डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं। हालांकि वह डिप्रेशन के आगे कभी झूकी नहीं। उन्होंने अपने डिप्रेशन को लेकर मीडिया के सामने कई बार बात की और अपनी परेशानी शेयर की। वह आज भी इस विषय पर बोलने से पीछे नहीं हटती हैं। 

Related News