26 APRFRIDAY2024 10:29:14 PM
Nari

इंगेजमेंट पार्टी में दिखेगी Gorgeous, लहंगे के साथ ट्राई करें ये 6 चोली डिजाइन्स

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Dec, 2022 04:24 PM
इंगेजमेंट पार्टी में दिखेगी Gorgeous, लहंगे के साथ ट्राई करें ये 6 चोली डिजाइन्स

शादियों के सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में लड़कियां इस दौरान संजने-संवरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। आउटफिट से लेकर ज्वेलरी हर चीज उन्हें एकदम परफेक्ट चाहिए होती है। लहंगे के साथ अगर चोली स्टाइलिश न हो तो सारा लुक फीका पड़ जाता है। खासकर इंगेजमेंट पार्टी में अगर आप भी परफेक्ट चोली ट्राई करने की सोच रही हैं तो इस तरह के यूनिक डिजाइन ट्राई कर सकती हैं। 

डोरी वाली चोली 

अगर आपको डोरी वाली चोली पसंद है तो दंगल गर्ल फातिमा सना शेख से इंस्पीरेशन ले सकते हैं। इस तरह की स्टाइलिश चोली के साथ आप सिंपल हेयरस्टाइल और डार्क मेकअप लुक ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

फ्लोरल चोली 

अगर आपको फ्लावर प्रिंट पसंद है तो आप इस तरह की फ्लोरल चोली पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। साथ में हाई बन और बालों में गजरा लगाकर शादी में गार्जियस दिख सकती है। 

PunjabKesari

सिंपल चोली 

अगर आपको सिंपल चोली पसंद है तो मीरा राजपूत की तरह इस तरह का लुक ट्राई कर सकते हैं। मिनिमल मेकअप लुक और ओपन हेयर लुक आप एंगेजमेंट में ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

चमकीली चोली 

अगर आपको चमकीला वर्क पसंद है तो आप इस तरह की चोली पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। ट्रेंडी लुक से आप पार्टी में ओर भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं।  

PunjabKesari

कढ़ाई वाली चोली 

आप मौनी रॉय के जैसे ब्लैक कलर की कढ़ाई वाली चोली पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। कर्ली हेयर स्टाइल लुक से आप पार्टी में ओर भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

डिफ्रेंट स्टाइल चोली 

आप सारा अली खान के जैसे पार्टी में स्टाइलिश और यूनिक टोली भी ट्राई कर सकती हैं। ओपन हेयर्स और स्टाइलिश चोली के साथ आप पार्टी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News