24 APRWEDNESDAY2024 7:15:51 PM
Nari

हॉट Sporty Look के लिए फेमस हसीनाएं, आप किसके Gym Wear कपड़ों से हुए इंप्रेस ?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 Feb, 2021 05:48 PM
हॉट Sporty Look के लिए फेमस हसीनाएं, आप किसके Gym Wear कपड़ों से हुए इंप्रेस ?

बॉलीवुड और टीवी की बहुत सारी एक्ट्रेस एक्टिंग से ज्यादा अपने हॉट फिगर के लिए फेमस हैं। सेक्सी कर्वी फिगर जिसे पाने के लिए वह एक भी दिन जिम वर्कआउट, डांस क्लासेज और योगा सेंशन मिस नहीं करती इसी लिए तो आए दिन इनकी जिम स्पोर्टी लुक में तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। हालांकि कुछ का लुक तो बेहद पसंद किया जाता है कुछ का नहीं।

मलाइका की बात करें तो वह तो खासतौर पर जिम लुक्स के लिए जानी जाती है। मलाइका के पास तो स्पोर्टी लुक की अच्छी खासी कलैक्शन है। वह आए दिन नए-नए ड्रेसेज पहने नजर आ जाती है। हाल ही में उन्होंने वाइट, ब्लैक एंड पिंक कॉम्बिनेशन की लेगिंग्स पहनी, जिनके साथ उन्होंने गुलाबी टी-शर्ट मैच की थी।

PunjabKesari

सारा आली खान भी स्पॉर्ट वियर में रोजाना ही स्पॉट हो जाती है। उनकी कलैक्शन में लेगिग्स कम शॉर्ट्स ज्यादा होती हैं। हालांकि उनका स्पोर्टी लुक लोगों को ज्यादा अट्रेक्टिव नहीं लगता। 

PunjabKesari

PunjabKesari

अनन्या पांडे भी इन दिनों हॉट जिमवियर कपड़ों में नजर आ रही हैं। योगा क्लासेज के दौरान अनन्या पांडे लेगिग के साथ ज्यादातर क्रॉप टॉप में ही नजर आ रही है और लोगों को अनन्या पांडे का यह लुक पसंद भी आता है। 

PunjabKesari

रकुल प्रीत हालांकि रोज तो स्पॉट नहीं होती है लेकिन जब भी वह जिम या योगा क्लास के दौरान कैमरे में कैद होती हैं टोंड फिगर व वर्कआउट क्लोद को लेकर सुर्खियां बटौर लेती हैं। स्ट्रेचेबल हाई वेस्ट लेगिंग्स और स्पोर्ट्स ब्रा में अपनी कर्वी लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। 

PunjabKesari

करीना ने हालांकि प्रेगनेंसी के दौरान वर्कआउट मिस किया लेकिन हाल ही में जिमवियर लुक में फोटोशूट करवाती नजर आई। बेबो ने ब्लैक और पिंक दो जिमवियर सूट पहनकर शूट किया लोगों को उनका स्टाइल खूब पसंद आया। स्पोर्ट्स ब्रा और लेगिंग्स के साथ जैकेट के कॉबिनेशन को लोगों ने पसंद किया। 

PunjabKesari

इसके अलावा मौनी रॉय, जाह्ववी कपूर, कियारा अडवाणी सान्या मल्होत्रा, करिश्मा तन्ना, पत्रलेखा व पीरिणीति चोपड़ा भी स्पोर्टी लुक में स्पोर्ट में हो ही जाती हैं और इन्हें भी यह लुक बेहद भाता है।

Related News