27 APRSATURDAY2024 11:48:10 AM
Nari

व्हाइट सूट में दिखी मन्नारा चोपड़ा, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में हसीनाओं का जलवा

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 Mar, 2024 12:09 PM
व्हाइट सूट में दिखी मन्नारा चोपड़ा, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में हसीनाओं का जलवा

हर साल की तरह इस साल भी बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी रखी। उनकी इफ्तार पार्टी में कई सारे टीवी सेलेब्स और बॉलीवुड सितारे शामिल हुए।  पार्टी में पहुंचे सभी सेलेब्स का लुक देखने लायक था लेकिन इस दौरान ज्यादातर अभिनेत्रियां ट्रैडिशनल आउटफिट में ही नजर आई। तो चलिए डालते हैं सबके लुक पर एक नजर। 

सबसे पहले बात करते हैं बिग बॉस 17 फेम मनारा चोपड़ा भी पार्टी में नजर आई। मनारा ने इफ्तार पार्टी में व्हाइट कलर का सूट पहना जिस पर हैवी गोल्डन वर्क किया हुआ था। इसके साथ मैचिंग ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ मन्नारा ने अपना लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

शहनाज गिल भी पार्टी में पहुंची। शहनाज ने ब्लू कलर का वेलवेट सूट पहना जिसके साथ उन्होंने प्रिटैंड पैंट कैरी की। सिंपल सॉबर लुक में शहनाज भी बहुत प्यारी लगी। 

PunjabKesari

अवनीत कौर यैलो कलर के शरारा सूट में नजर आई। उनके सूट पर किया गया सिल्वर वर्क काफी प्यारा था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स पहने और बालों को खुला छोड़ अपना लुक कंप्लीट  किया।

PunjabKesari

यूलिया वंतूर भी इफ्तार पार्टी में दिखी। यूलिया ने पिंक कलर का सूट वियर किया जिसकी शर्ट सिंपल थी और प्लाजो पर फ्लोरल वर्क था। मैचिंग दुपट्टा, हैवी ईयररिंग्स, बालों में हल्के कर्ल और डॉर्क मेकअप के साथ यूलिया भी काफी गॉर्जियस दिखी।  

PunjabKesari

जरीन खान पिंक कलर के शरारा सूट में नजर आई। कानों में बालियां, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस सिंपल लुक में भी बेहद प्यारी दिखी।

PunjabKesari

हिना खान व्हाइट कलर के सूट में नजर आई जिस पर गोल्डन, पिंक और व्हाइट सितारों से वर्क किया था। हैवी ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ हिना खान ने लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी और प्रीति जिंटा ने एक साथ पोज दिए। इस दौरान प्रीति जहां स्काई ब्लू कलर के सूट में नजर आई। साथ में मैचिंग ईयररिंग्स वियर किए । वहीं शिल्पा शेट्टी ने व्हाइट कुर्ता और पजामा वियर किया। हैवी ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ा। 

PunjabKesari

जिया शंकर ने यैलो कलर का गरारा सूट वियर किया। इसके साथ पिंक कलर का दुपट्टा, कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और बालों में हल्के कर्ल और डॉर्क मेकअप किया। 

PunjabKesari

'बिग बॉस ओटीटी फेम' फलकनाज भी पार्टी में नजर आई। फलकनाज ने व्हाइट कलर का फ्रॉक सूट पहना जिसके साछ मैचिंग ईयररिंग्स, हाथों में गोल्डन बैग और बालों को खुला छोड़ा। 

PunjabKesari

निक्की तंबोली ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आई। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक सिंपल ही रखा। 

PunjabKesari

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता ब्लैक कलर में ट्विनिंग करते दिखे। जहां प्रियंका ने ब्लैक कलर का लहंगा, मैचिंग ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़ा वहीं अंकित ने प्रिंटेड ब्लैक कुर्ता के साथ सिंपल पजामा पहना। 

PunjabKesari

शेफाली जरीवाला ने ब्लश पिंक कलर का सूट पहना। डॉर्क मेकअप, सिंपल ईयररिंग्स, हाथों में कंगन के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं उनके पति पराग ब्लैक कलर के कुर्ता पजामा में हैंडसम दिखे।

PunjabKesari

Related News