17 SEPTUESDAY2024 1:51:43 AM
Nari

Ayesha ने Surgery से बिगाड़ा चेहरा, Troll हुई तो गुस्से में अकाउंट किया Delete

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Aug, 2024 06:18 PM
Ayesha ने Surgery से बिगाड़ा चेहरा, Troll हुई तो गुस्से में अकाउंट किया Delete

नारी डेस्क : सलमान खान संग फिल्म वांटेड से फेमस हुई आयशा टाकिया तो आपको याद ही होगी। एक्ट्रेस लंबे अरसे से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसा पोस्ट किया जिसके वायरल होते ही एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। दरअसल, इस पोस्ट में वो एक नीली कांजीवरम साड़ी और हैवी गोल्ड ज्वैलरी में दिखी मगर इस पोस्ट में किसी चीज ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींच, वो उनका बदला हुआ चेहरा... प्लास्टिक सर्जरी, नोज जॉब के बाद उनका यह वाला ट्रांसफॉर्मेशन लोगों का रास नहीं आया, तो बस करना शुरु कर दिया उन्हें फिर ट्रोल...उनका लेटेस्ट लुक देखते ही खबरें आने लगी की आय़शा ने एक बार फिर से प्लास्टिक सर्जरी करवा ली।  

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- और करो प्लास्टिक सर्जरी...! 

PunjabKesari

दूसरे ने लिखा- चाइनीज लग रही है।

PunjabKesari


वहीं एक ने उन्हें अर्शी खान से कंपेयर करते हुए कहा कि अरे ये तो अर्शी खान लग रही हैं।

PunjabKesari

एक ने लिखा-चुड़ैल वाली लग रही है इसकी न्यू लुक।

PunjabKesari

अन्य ने लिखा- ये क्या बना लिया।
PunjabKesari


एक ने लिखा- लुक अच्छा लग रहा हैं पर नेचुअल ब्यूटी ज्यादा अच्छी हैं।

PunjabKesari

एक ने गुस्सा जाहिर किया और लिखा- अच्छी खासी शक्ल भी बिगाड़ लेते है।

PunjabKesari


ट्रोलिंग के बाद आय़शा ने अपना इंस्टा अकाउंट ही डीएक्टिवेट कर दिया जिसके बाद फैंस परेशान हो गए। फैंस को लग रहा कि आय़शा ने ट्रोलिंग से परेशान होकर यह कदम उठाया। आय़शा ने इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करने से पहले ना ही कोई जानकारी दी और ना ही कोई पोस्ट डाला जिस वजह से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। आय़शा को आखिरी बार 2011 में आई फिल्म 'मोड़' में देखा गया था, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से हमेशा के लिए किनारा कर लिया। कुछ महीने पहले एक पोस्ट में उन्होंने यह भी कहा था कि वह फिल्मों में वापसी के मूड में नहीं हैं और वह लाइमलाइट में भी नहीं आना चाहती हैं।


PunjabKesari


वेल आपको बता दें कि आयशा के बर्बाद करियर की वजह भी उनकी लिप सर्जरी बन गईं थी, आयशा ने लिप फिलर करवाए थे जिसकी वजह से उनका पूरा चेहरा बिगड़ गया था, जिसके बाद उनका खूब मजाक उड़ाया गया था। लोगों ने उन्हें बत्तख जैसे होंठ कहकर खूब ट्रोल किया। कहा जाता है कि सर्जरी के बाद से आयशा टाकिया फिल्मी पर्दे से पूरी तरह दूर हो गईं क्योंकि उन्हें काम मिलना बंद हो गया।


PunjabKesari


जानकारी के लिए बता दें कि आयशा ने 2009 में फरहान आजमी से शादी कीं, शादी से उनका एक बच्चा भी हैं। आय़शा फिलहाल सिल्वर स्क्रीन से दूर फैमिली के खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, फैमिली संग वीडियोज व तस्वीरें अक्सर शेयर करती हैं लेकिन अब उन्होंने अपना अकाउंट ही डिलीट कर दिया जोकि टेंशन का कारण बन गया है उनके फैंस के लिए। वेल आप आयशा के इस लुक को देख क्या कहेंगे क्या वाकई में उन्होंने एक बार फिर से सर्जरी करवाई है या फिर यह फिल्टर का कमाल हैं। 

 

Related News