13 MAYMONDAY2024 5:25:57 PM
Nari

'बाप पर मत जा!' लड़ाई में एल्विश ने की सारी हदें पार तो फूटा Avinash Sachdev का गुस्सा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 Jul, 2023 05:06 PM
'बाप पर मत जा!' लड़ाई में एल्विश ने की सारी हदें पार तो फूटा Avinash Sachdev का गुस्सा

बिग- बॉस का   डॉली बिंद्रा वाला सीजन तो सब को याद होगी ही, खासकर उनकी मनोज तिवारी से लड़ाई, जिसमें उन्होंने कहा था- 'ऐ...बाप पर जाना नहीं'। तब से ही डायलॉग काफी मशहूर हो गया और लोग इसका कई बार इस्तेमाल करते हैं। अब एक बार फिर से इसका इस्तेमाल हुआ है बिग- बॉस ओटीटी 2 के घर पर। एक्टर अविनाश सचदेव ने लड़ाई में इस शब्द का इस्तेमाल करते नजर आई।

 दरअसल यहां पर हर दिन गुजरते गुए काफी दिलचस्प होता जा रहा है। जबसे एल्विश और आशिका ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है, तब से ज्यादा मजा आने लगा है। हाल ही में रियलीटी शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ गै जहां एल्विश और अविनाश के बीच जमकर घमासना देखने को में मिल रहा है। दरअसल अविनाश हॉल में झाड़ू लगा रहे होते हैं कि अचानक किचन में खड़े एल्विश कॉमेंट पास करते हैं। कहते हैं कि - 'मुझे झाड़ू नहीं लगानी चाहिए'।

PunjabKesari

एक्टर कुछ नहीं कहते तो एल्विश एक बार अविनाश को पोक करत हुए कहते हैं कि, 'झाड़ू मेरे शरीर को नहीं छूनी चाहिए, सावधान रहना और घर को साफ करना'। इस पर एक्टर को गुस्सा आ जाता है और वो कहते हैं कि बकवास बंद कर और चुपचाप अपना काम कर। पर एल्विश यहीं नहीं रूकते, वो अविनाश के पेरेंट्स तक जाके हुए उसे बेवकूफ का बच्चा का बोल देते हैं।  इससे अविनाश का गुस्सा सांतवें आसमान पर चढ़ जाता है और वो कहते हैं 'बाप पर मत जा, पहले ही बोल रहा हूं'। पर लड़ाई यहीं खत्म नहीं होती। प्रोमो तो बहुत ही इंट्रस्टिंग लग रहा है। अब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि आखिरकार बात कहां तक पहुंचती है।

PunjabKesari

Related News