02 MAYTHURSDAY2024 1:31:24 PM
Nari

आश्रम की बबीता ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक, कैमरे के सामने खोले शर्ट के बटन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Mar, 2022 04:20 PM
आश्रम की बबीता ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक, कैमरे के सामने खोले शर्ट के बटन

वेब सीरीज आश्रम की बबीता यानि त्रिधा चौधरी काे भला कौन भूल सकता है। अपने दमदार और एकदम हटकर किरदार से उन्होंने अपनी एक अलग जगह बना ली है। एक्टिंग से ज्यादा तो त्रिधा ने अपनी बोल्डनेस के चलते पॉप्युलैरिटी हासिल की है। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती दिखाई दी। 

PunjabKesari

वैसे तो त्रिधा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने तहलका मचा दिया है। नई तस्वीर में एक्ट्रेस  ब्लैक कलर की मोनोकिनी में बोल्डनेस का तड़का लगाती दिखाई दी। पत्तों के बीच उन्होंने किलर पोज दिए जिसे देख लोगों की धड़कनें रुक गई। 

PunjabKesari

खुले बाल और लाइट मेकअप के साथ त्रिधा ने अपने लुक को कंप्लीट किया। इससे पहले भी एक्ट्रेस ग्लैमरस पोज देकर लोगों को घायल कर चुकी है। बता दें कि आश्रम में भी त्रिधा का  बोल्ड अवतार देखने को मिला था। वह हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

PunjabKesari
त्रिधा ने बंगाली सिनेमा से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने साल 2017 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। त्रिधा की पहली वेब सीरीज 'स्पॉटलाइट' थी,  इसमें दमदार अभिनय से उन्होंने खूब वाहवाही लूटी थी। इसके बाद साल 2020 में प्रकाश झा ने उन्हें अपनी वेब सीरीज 'आश्रम' में मौका दिया। 
.

Related News