25 APRTHURSDAY2024 6:46:01 AM
Nari

आर्मी डॉक्टर्स ने दुर्लभ सर्जरी कर बचाई मां-बच्चे की जान, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया सेल्यूट

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 17 Jun, 2021 05:51 PM
आर्मी डॉक्टर्स ने दुर्लभ सर्जरी कर बचाई मां-बच्चे की जान, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया सेल्यूट

भारतीय सेना जहां दिन-रात बाॅर्डर पर दुश्मनों पर निगाह रख कर देश की सुरक्षा करती हैं वहीं सेना ने एक ऐसी जिंदादिली की मिसाल पेश की जिसे आप भी सेल्यूट करेंगे। दरअसल, अरुणाचल प्रदेश के दुहंग में आर्मी डॉक्टर्स ने एक दुर्लभ सर्जरी करके मां-बच्चे की जान बचाई हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनका आभार व्यक्त किया है। 

भारतीय सेना के गजराज कौर के अनुसार, आर्मी डॉक्टर्स ने अरुणाचल प्रदेश के दुहंग इलाके में सर्जरी करके एक मां और बच्चे की जान बचाई है। सेना ने मां और बच्चे का फोटो भी शेयर किया जिसमें दोनों बिल्कुल ठीक नजर आ रहे हैं। 


इंडियन आर्मी के डॉक्टरों ने बचाई मां और बच्चे की कीमती जिंदगी- 
आर्मी ने ट्विट करते हुए कहा कि अरुणाचल प्रदेश के दुहंग में महामारी के इस चुनौतीपूर्ण समय में इंडियन आर्मी के डॉक्टरों ने मां और बच्चे की कीमती जिंदगी बचाई। 


सोशल मीडिया पर लोगों ने किया सेना का आभार व्यक्त 
सोशल मीडिया पर लोगों ने सेना का आभार व्यक्त किया। एक ट्विटर यूजर शेख अमीना ने ट्विटर पर 'आभार' कमेंट किया। वहीं एक अन्य यूजर उत्तम कुमार शर्मा ने कहा कि टीम, सर्जन और ऐनेस्थिसियोलॉजिस्ट ने समय और संसाधनों की कमी के बाद भी दो जानों को बचाने में कामयाबी पाई।


बतां दें कि इससे पहले भी सेना के डॉक्टर्स कई जानें बचा चुके हैं। दिल्ली जैसे कई राज्यों में आर्मी हॉस्पिटल में कोरोना वायरस के पेशेंट का इलाज जारी है।

Related News