26 APRFRIDAY2024 7:03:02 AM
Nari

Drug Case: नहीं कम हो रही अर्जुन रामपाल की मुसीबतें, NCB ने फिर भेजा समन

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 15 Dec, 2020 02:21 PM
Drug Case: नहीं कम हो रही अर्जुन रामपाल की मुसीबतें, NCB ने फिर भेजा समन

बॉलीवुड में ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी पूरी तरह से एक्टिव है। इस केस में अभी तक बहुत सारे स्टार्स का नाम सामने आ चुका है। वहीं अब एक्टर अर्जुन रामपाल की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई हैं। दरअसल एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में एक्टर को दूसरी बार समन भेज दिया है। 

16 दिसंबर को होगी पूछताछ 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो अर्जुन रामपाल से 16 दिसंबर को फिर से पूछताछ की जाएगी। इस संबंध में उन्हें सुबह 11 बजे तक एनसीबी दफ्तर पहुंचने के लिए कहा है। अब देखना होगा कि कल एनसीबी अर्जुन रामपाल से कितनी देर के लिए पूछताछ करती है और जांच में क्या नई बात सामने आती है। 

आपको बता दें कि इससे पहले भी अर्जुन रामपाल से पूछताछ की जा चुकी है। तब एक्टर से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई थी। वहीं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। 

PunjabKesari

अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी ने मारा था छापा 

गौरतलब है कि एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी तो  प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। जिसके बाद एक्टर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। बाद में अर्जुन रामपाल ने यह भी कहा था कि वह इस जांच में अपना पूरा सहयोग देंगे। इसके अलावा उनके घर से कुछ मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त किए गए थे।

गर्लफ्रैंड के भाई को किया गया था गिरफ्तार 

PunjabKesari

इतना ही नहीं इससे पहले एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को लोनावाला से गिरफ्तार किया था। खबरों की मानें तो उसके पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थीं। उससे मिले सुराग के आधार पर रामपाल के घर पर छापा मारा गया। 

Related News