22 AUGTHURSDAY2024 2:54:43 AM
Nari

बेहद खास रही अनंत और राधिका की शादी की डेकोरेशन, आप भी लें आईडिया

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 13 Jul, 2024 11:50 AM
बेहद खास रही अनंत और राधिका की शादी की डेकोरेशन, आप भी लें आईडिया

नारी डेस्क: मशहूर उद्योगपति एवं रिलायंस इंडस्ट्री के प्रमुख मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत व राधिका की शादी के लिए मुंबई के बांद्रा कुर्ला स्थित जियो वल्डर् सेंटर ‘भारतीय थीम' में सजकर पूरी तरह तैयार है। ऐसे में सबकी नजरें शुक्रवार को हुई ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में रहीं। अनत - राधिका की शादी में सजावट भी इतनी खास हुई के सभी देख कर हैरान हो गए। ऐसे में हम आपको आज अनंत और राधिका की शादी की कुछ डेकोरेशन की झलकियां दिखाएंगे जिससे आप भी आईडिया ले सकते हैं -

लाइट बॉक्स में गणेश वंदना

कहते हैं हर शुभ काम की शुरुआत गणेश भगवान की पूजा करके ही की जाती है। इसलिए अंबानी परिवार ने शादी की सजावट में गणेश भगवान को सबसे पहले रखा, जहां उन्होंने एक लाइटिंग बॉक्स रखा है, इसमें गणेश वंदना लिखी हुई है। इसके अलावा एक्स्ट्रा एलिमेंट एड करने के लिए उन्होंने एंट्री के वक्त कार और स्कूटी को सजाकर उनका बहुत ही अच्छा इस्तेमाल किया है।

PunjabKesari

फूलों की सजावट

अनंत अंबानी के हर एक फंक्शन में ऑर्टिफिशियल फूलों की सजावट की गई है। एंट्री गेट को लाल और गुलाबी फूलों से कवर किया गया है जबकि जगह-जगह पर बड़े-बड़े फ्लावर पॉट रखे हैं और ग्रीन रंग का कार्पेट बिछा हुआ है। कलरफुल फ्लावर सुंदर दिखने के साथ ही पॉजिटिव वाइब्स भी बिखेर रहे हैं।

PunjabKesari

राजमहल वाली वाइब्स

अंबानी के घर में महल जैसी मरहब भी बनी हुई हैं जहां खड़ी होकर ईशा अंबानी पोज दे रही हैं, यहां भी फ्लावर्स से खूबसूरत सजावट की गई है। जिसे लाल पर्दों से हाइलाइट किया गया है। वहीं सीढ़ियों की रेलिंग की नक्काशी भी खूबसूरत है, जिसे लाल फूलों को सजाया गया है।

PunjabKesari

झूमर और झालर की सजावट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी की रस्म के लिए वैन्यू को बहुत खूबसूरती से सजाया गया है। जहां झूमर और सफेद झालर भी लगी हैं इनके साथ ही फूलों को भी बेहद ही एलिगेंट तरीके से लगाया है। थीम के हिसाब से पर्दों को येलो कलर में रखते हुए लाइट भी थोड़ी डिम ही रखी है इसके अलावा कलरफुल वॉल भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

अंबानी के घर बना बड़ा स्टेच्यू

एंटीलिया यानी अंबानी हाउस की ऊपरी मंजिल पर एक बड़ा सा स्टेच्यू बना है, जिसे फ्लावर से सजाया गया है। इसके आस-पास के एरिये के खूबसूरत फूलों की लकड़ी और फ्लावर्स से डेकोरेट किया गया है। जहां दुल्हनियां ने फोटोशूट भी कराया है।

PunjabKesari

लाइटिंग रही जबरदस्त

शादी वाले घर में लाइटिंग सबसे खास होती है, चमकते हुए घर को देखकर कोई भी समझ जाता है कि वेडिंग हो रही है। लग्जरियस लाइफ जीने वाली अंबानी फैमली के फंक्शन में भी अलग ही रौशनी देखने को मिली। ये तस्वीरें मामेरू रस्म की है, जहां लगी लाइट तारों की रौशनी की तरह दिख रही हैं।

PunjabKesari


 

Related News