20 APRSATURDAY2024 11:21:44 AM
Nari

ड्रग्स देकर अमेरिकी महिला का बलात्कार, आरोपी के रिटायर्ड कर्नल पिता ने डाला दबाव

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Oct, 2020 06:03 PM
ड्रग्स देकर अमेरिकी महिला का बलात्कार, आरोपी के रिटायर्ड कर्नल पिता ने डाला दबाव

देश में बढ़ते रेप के मामलों ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। अभी हाथरस और बलरामपुर में घटी घटना से लोगों का गुस्सा शांत भी नहीं हुआ था कि उत्तराखंड से एक और रेप केस सामने आया है। उत्तराखंड में अमेरिका से आई महिला ने एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। 

PunjabKesari

आरोपी से योग सीखती थी महिला

मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला ऋषिकेश में मुनि की रेती थाना क्षेत्र का है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसे ड्रग्स देकर उसके साथ इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया गया है। महिला का कहना है कि नवंबर में वह ऋषिकेश आई थी लेकिन लाॅकडाउन के कारण वापिस नहीं जा सकी। इस बीच उसकी दोस्ती टूर ऐंड ट्रैवल का कारोबार करने वाले अभिनव राय से हुई। वह उससे योग सीखती थी और इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। महिला ने आरोप लगाया कि 27 वर्षीय अभिनव राय ने उसे अपने फ्लैट में बुलाया और ड्रग्स देकर उसके साथ बलात्कार किया।

PunjabKesari

महिला को दी जान से मारने की धमकी

पीड़ित महिला का कहना है कि इस घटना के बाद उसने अभिनव से खुद को दूर कर लिया। लेकिन आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। महिला ने बताया कि आरोपी दो दिन पहले उसके घर की छत से बालकनी में आया। फिर वह शीशा तोड़कर कमरे में घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। उसने महिला के साथ मारपीट भी की और उसे जान से मारने की धमकी दी।

PunjabKesari

पीड़ित महिला बताती है कि अभिनव रिटायर्ड कर्नल का बेटा है। इसी वजह से उसके पिता इस मामले को निपटाने का उसपर दबाव बना रहे हैं। वहीं ऋषिकेश पुलिस ने महिला का केस दर्ज कर लिया है और इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Related News