15 JULMONDAY2024 2:01:15 PM
Nari

Makeup से नहीं छिपा बुढ़ापा Belly Fat को लेकर हुई Troll, ऐश की 3 ड्रेसेज जो लोगों को लगी बेकार

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 03 Oct, 2023 03:57 PM

बॉलीवुड की विश्व सुंदरी एश्वर्या राय बच्चन, पेरिस फैशन वीक में रैंपवॉक कर खूब सुर्खियां बटौर रही हैं। कुछ लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं तो कुछ उनके लुक को ट्रोल भी कर रहे हैं।

गोल्डन गर्ल बनी ऐश्वर्या

इस बार ऐश्वर्या गोल्डन गर्ल बनी थी। ऐश्वर्या राय ने शिमरी बॉडीकॉन केप गाउन पहना था। इसके साथ उन्होंने हाइलाइट्स वेवी हेयर लुक रखा, गोल्डन हाई हील्स, स्टेटमेंट डायमंड रिंग्स और इयररिंग्स पहने थे। ऐश्वर्या ने विंग्ड आईलाइनर, ग्लॉसी लिप्स, ब्लश्ड चीक्स, मेकअप किया था लेकिन ऐश्वर्या की फेस स्किन काफी ओल्ड नजर आ रही थी। वहीं लोगों ने बैली फैट के लिए भी उन्हें ट्रोल किया। यूजर्स का कहना है कि वह काफी हैल्दी और चब्बी चब्बी लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

पहले भी ड्रेसेज के कारण ट्रोल हो चुकी हैं ऐश्वर्या

वैसे ऐश्वर्या इससे पहले भी अपनी कुछ ड्रेसेज और स्टाइल के लिए ट्रोल हो चुकी हैं। कांस 2023 में पहुंची ऐश्वर्या ने सिल्वर ब्लैक कलर का गाउन पहना था जिस पर बड़ी सारी हुड थी।

PunjabKesari

लोगों ने जमकर ऐश्वर्या को ट्रोल किया था। किसी ने उन्हें चपाती रैप बोला था तो किसी ने चिकन कोरमा। यूजर्स ने ट्रोल करते हुए लिखा था- कि चिकन कोरमा लग रही है एल्युमिनियम फॉयल में।

PunjabKesari

दूसरे ने कहा कि स्टील की चांदर का घूंघट क्यों डाला है...? और किसी ने उन्हें हेयरस्टाइलिस्ट बदलने की सलाह दी।

लिपस्टिक को लेकर भी ट्रोल हुई थी ऐश्वर्या

कांस में ही उन्होंने लिपस्टिक का एक्सपेरीमेंट किया था। ऐश्वर्या ने मोव कलर की लिपस्टिक लगाई थी। उन्होंने कहा था कि ये कलर उन्होंने आराध्या के कहने पर चुना है। वैसे लोगों ने तब भी जमकर ऐश्वर्या को ट्रोल किया था कि मोव कलर की लिपस्टिक नहीं ये ऐसा लग रहा है कि जैसे उन्होंने पैंट लगाया हो।

PunjabKesari

इसके अलावा ऐश्वर्या राय को एक ही तरह के हेयरस्टाइल, रैड लिपस्टिक और एयरपोर्ट पर ब्लैक आउटफिट के लिए कई बार ट्रोल किया जा चुका है। ऐश्वर्या की रैड लिपस्टिक तो उनका सिग्नेचर लुक ही बन गया है। लोगों ने उन्हें हेयरस्टाइल और रैड लिपस्टिक शैड बदलने की सलाह कई बार दी।

PunjabKesari

वहीं ऐयरपोर्ट पर वह ज्यादातर ब्लैक आउटफिट में ही नजर आती हैं। इसके लिए भी उन्हें कई बार यूजर्स ने ट्रोल किया है कि क्या उनके पास कोई और रंग नहीं है। वहीं वह हमेशा बेटी का हाथ पकड़े ही रखती हैं।

Related News