06 JULWEDNESDAY2022 6:47:21 AM
Nari

प्लीज रेड लिपिस्टिक लगाना बंद कर दो....ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर Troll हुई ऐश्वर्या राय

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jun, 2022 01:30 PM
प्लीज रेड लिपिस्टिक लगाना बंद कर दो....ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर Troll हुई ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय को हो क्या गया है, ये कैसे कपड़े पहन रही है? ये हम नहीं कह रहे ये कहना है कि  बॉलीवुड डीवा के फैंस का जो इन दिनों ऐश्वर्या के आउटफिट को लेकर काफी नाराज हैं। लोग बार- बार उन्हे फैशन स्टाइलिस्ट बदलने की भी सलाह दे रहे हैं। इससे पहले एक्ट्रेस अपने रेड कार्पेट लुक को लेकर भी खूब निशाने पर रही थी। 

PunjabKesari
हाल ही में श्वर्या राय Doctors Conference में नजर आई। इस इवेंट के लिए उन्होंने व्हाइट कलर का फ्लॉवर प्रिंटेड लॉन्ग ओवरकोट कैरी किया। पहली झलक में ऐसा लगेगा कि ऐश्वर्या ने ब्लैक गाउन के ऊपर बंद गले का लंबा सा कोट पहन लिया है, जिस पर बड़े-बड़े फूल बने हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी उनका ये लुक लोगों को Impress नहीं कर पाया। 

PunjabKesari

फैंस हैरानी जताते हुए पूछ रहे हैं कि आपके ड्रेसिंग सेंस को क्या हो गया है ? मेकअप और ड्रेसिंग स्टाइल देखने के बाद कुछ ने तो उन्हे अपना स्टाइलिस्ट बदलने की भी सलाह दे डाली।  एक यूजर ने लिखा-  ‘क्या ऐश रेड लिपिस्टिक लगाना बंद कर सकती हैं प्लीज’। किसी ने तो उन्हे 10 में से जीरो नंबर दे डाले।

PunjabKesari
ऐश्वर्या के लुक की बात करें तो उन्होंने फ्लॉवर प्रिंटेड लॉन्ग ओवरकोट के साथ बालों को कर्ली किया था और सुर्ख लाल रंग की लिपिस्टिक लगाई गई थी। याद हों कि कान्स फिल्म फेस्टिवल  के दौरान भी बॉलीवुड डीवा को क्रिटिसाइज किया गया था। लोगों ने लखा था- ऐश्वर्या के चेहरे के साथ कुछ तो गलत है। मेकअप मैजिक काम नहीं कर रहा है। कई ने तो एक्ट्रेस को बूढ़ी तक कह डाला था। 

Related News