25 APRTHURSDAY2024 9:38:35 PM
Nari

रामायण के राम के लिए ये सीन था बेहद मुश्किल !

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 May, 2020 12:59 PM
रामायण के राम के लिए ये सीन था बेहद मुश्किल !

 रामानंद सागर की रामायण का आखिरी एपिसोड शनिवार यानि 2 मई को दूरदर्शन पर प्रसारित किया गया। रामानंद सागर की रामायण को लोगों ने बेहद प्यार दिया इसी का नतीजा ये रहा है रामायण ने वर्ल्ड रिकार्ड बनाया और ये वो धारावाहिक बना जिसने सारे टीआरपी के रिकॉर्ड तोड़े। रामायण के आखिरी एपिसोड के बाद दर्शक बेहद भावुक भी दिखे। 

PunjabKesari

इसी बीच रामायण में श्री राम का किरदार निभाने वाले अरूण गोविल ने लोगों को शो से जुड़ी एक और जानकारी दी। उन्होंने अपने फैंस को ये बचाया कि उनके लिए शो में कौन सा सीन करना बेहद मुशिकल था। 

दरअसल अरूण गोविल ने अपने ट्वीटर पर एक हैशटेग शुरू किया जिसके जरिए फैंस उनसे सीधे बात कर सकते हैं और उनसे सवाल पूछ सकते हैं। ये हैशटेग #AskArun के नाम से है जिसके जरिए फैंस अरूण से सवाल पूछते है और वह जवाब भी देते हैं ऐसा ही हाल में हुआ जब एक फैन ने पूछा कि रामायण में उनके लिए सबसे मुश्किल सीन कौन सा था। 


इस सवाल के जवाब में अरुण गोविल ने भगवान राम के रोल में अपने सबसे मुश्किल सीन का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि राजा दशरथ की मृत्यु की खबर सुनना और उस पर प्रतिक्रिया देना'। 

आपको बता दें कि दूरदर्शन पर लॉकडाउन के दौरान दर्शकों के लिए 'रामायण' दोबारा टेलीकास्ट किया गया था। इसे लेकर लोगों में क्रेज सोशल मीडिया पर नजर आने लगा, लोग 'रामायण' से जुड़े किस्सों के साथ-साथ इसमें अहम किरदार निभाने वाले एक्टर्स के बारे में जानने के लिए उत्सुक दिखे।

Related News