29 APRMONDAY2024 8:13:08 AM
Nari

Abhishek Malhan को लगती हैं पूजा भट्ट बोरिंग! टास्क में निकाली भड़ास, बोलें- 'मैं उनकी बातों'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 Jul, 2023 03:59 PM
Abhishek Malhan को लगती हैं पूजा भट्ट बोरिंग! टास्क में निकाली भड़ास, बोलें- 'मैं उनकी बातों'

 बिग बॉस  बड़ा ही मजेदार है। यहां पर लोग पल-पल रंग बदलते रहते हैं। वो वैसे तो एक- दूसरे की पीट पीछे बुुराई करते हैं , लेकिन समाने सब दोस्त बने रहने का नाटक करते हैं। लेकिन इसका मतलब ये थोड़ी है की वो अपनी भड़ास नहीं निकालते। भड़ास निकलती है लेकिन अकसर वो टास्क के वक्त ही निकलती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ,  इस बार वीकेंड के वार के मौके पर सलमान खान मौजूद नहीं थे। उनकी जगह कृष्णा अभिषेक ने शो  की बागडोर संभाली।

PunjabKesari

Reality Show में हर बार की तरह इस बार भी जमकर हंगामा हुआ। दरअसल एक में इन्फ्लुएंसर फुकरा इंसान उर्फ अभिषेक मल्हान को पूजा भट्ट की कोई एक क्वालिटी बतानी  थी....

PunjabKesari

अभिषेक ने बताया पूजा भट्ट को बोरिंग

बिग बॉस ओटीटी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक कह रहे हैं कि वह पूजा भट्ट को बोरिंग इंसान का टैग जरूर देना चाहूंगा। वह कहते हैं कि कभी-कभी ऐसा होता है। इस पर पूजा भट्ट कहते हैं कि इसे लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं कि किसी ने मुझे लाइफ में पहली बार जिंदगी में बोरिंग का टैग दिया। इस पर फुकरा इंसान कहते हैं कि इसे बोरिंग नहीं कहा जा सकता। लेकिन कई बार में पूजा के साथ बात करता हूं तो मैं उन की बातों से कनेक्ट नहीं बना पाता हूं, बस इतनी सी बात है।  इस पर पूजा भट्ट भी उन्हें जवाब देती हैं।

PunjabKesari

बता दें हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हाल ही में दो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव और आशिका भाटिया ने भी एंट्री ली है। एल्विश जहां बात-बात पर सब से  लड़ रहे हैं तो वहीं आशिका भाटिया अभी तक खुलकर सामने नहीं आ सकी हैं। वो किसी मुद्दे में ज्यादा घुसी नहीं है। कहना गलत नहीं होगा की बिग बॉस ओटीटी में इस बार निर्माताओं का पूरा फोकस यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स पर ही है।

Related News