19 APRFRIDAY2024 9:42:25 PM
Life Style

रानो मंडल के बेटी ने बताया आखिर क्यों 10 साल पहले छोड़ा मां का साथ?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Sep, 2019 04:14 PM
रानो मंडल के बेटी ने बताया आखिर क्यों 10 साल पहले छोड़ा मां का साथ?

रानू मंडल अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह सोशल मीडिया पर इतनी छाई हुई हैं कि शायद ही कोई हो जो उनके बारे में ना जानता हो। अपनी सिंगिंग के साथ-साथ वह पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। रानू मंडल की बेटी  एलिजाबेथ   10 साल पहले उन्हें  छोड़कर चली गई थीं। रानू के फेमस होने के बाद वह उनसे मिलने पहुंची, जिस वजह से उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा। कहा जाता है कि भीख मांगने की वजह से रानू की बेटी उन्हें छोड़ कर चली गई थी। 

 

अब इन सब खबरों पर एलिजाबेथ का रिएक्शन सामने आया है। एलिजाबेथ ने मां रानू को अकेला छोड़ने के पीछे की वजह का खुलासा किया है। एलिजाबेथ ने अपनी और रानू मंडल की जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए। एक रिपोर्ट के मुताबिक,  एलिजाबेथ ने बताया कि उन्हें काफी समय तक मां रानू मंडल को छोड़ने की धमकी मिलती रही, जिसकी वजह से उन्होंने मां को छोड़ने का फैसला किया हालांकि एलिजाबेथ ने यह नहीं बताया कि उन्हें कौन धमकी दे रहा था।

PunjabKesari

बतौर एलिजाबेथ,  'मुझे नहीं पता था मेरी मां रेलवे स्टेशन पर गाती थी। मैं उनसे ज्यादा मिल नहीं पाती थीं। मैं कुछ दिन पहले कोलकाता से धर्मतला गई थी। वहां मैंने मां को एक बस स्टैंड पर बैठे देखा। मैं तुरंत उनके पास गई और उन्हें 200 रुपए देकर घर जाने को कहा।'

PunjabKesari

लगातार ट्रोल होने पर रानू की बेटी ने कहा, 'मां के चारों बच्चों में से मैं ही थी जो उनका ख्याल रखती थी। मैं उन्हें अंकल के अकाउंट से 500 रुपए भेज दिया करती थी। मेरा तलाक हो गया है और मैं सूरी में किराने की छोटी-सी दुकान चलाती हूं। अपने 4 साल के बच्चे का भी ध्यान रख रही हूं।  'मैंने कई बार कोशिश की मां मेरे साथ रहें लेकिन उन्होंने साथ आने से इनकार कर दिया। अब जनता मेरे ऊपर आरोप लगा रही है। मैं कहां जाऊं।'

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले रानू की बेटी ने मां का वीडियो बनाने वाले युवकों अतिंद्र चक्रवर्ती और तपन दास पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही है कि वह अपनी मां को छोड़कर चली जाए। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि रानू की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News