20 APRSATURDAY2024 5:13:27 AM
Life Style

एक्टिंग से पहले क्या करते थे Aayush Sharma, Salman Khan को इस मामले में Fail मानते हैं उनके जीजा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 30 Nov, 2021 11:45 AM
एक्टिंग से पहले क्या करते थे Aayush Sharma, Salman Khan को इस मामले में Fail मानते हैं उनके जीजा

इन दिनों सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा खूब सुर्खियों में हैं उनकी मूवी अंतिम को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म की हिरोइन महिमा मकवाना को भी खूब तारीफें मिली हैं। प्रमोशन के दौरान अंतिम की सारी टीम कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं जहां जमकर कपिल ने बातों बातों में आयुष व बाकी टीम के राज उगलवाए।

PunjabKesari

वहीं पर कपिल ने आयुष से एक सवाल पूछा था कि घर पर सलमान से आप फैमिली मेंबर की तरह मिलते हैं लेकिन सेट पर उन्हें मिलकर क्या फर्क महसूस होता है? जिस पर आयुष ने कहा कि बहुत ज्यादा फर्क है। हर दिन उनसे मिलने जाता हूं और हंसी मजाक करके लौट आता हूं। आयुष ने सलमान खान का एक  किस्सा बताया  कि जब वह सलमान की बहन अर्पिता को डेट कर रहे थे। तो वह एक बार सलमान के घर अर्पिता से मिलने पहुंचे लेकिन अर्पिता वहां मौजूद नहीं थीं। उन्हें देखकर सलमान ने कहा था कि तुम एक अजनबी हो। फिर हमारे घर पर बार-बार क्यों आतें हो। और ऐसा कहकर वह आयुष पर भड़क गए थे।

 

प्रमोशन के दौरान एक और इंटरव्यू में आयुष से पूछा गया कि आपको लव लाइफ के बारे सबसे बुरी सलाह कौन देता है, जिस पर आयुष ने सलमान का नाम लिया और कहा कि जब भी वह उन्हें लव लाइफ के बारे सलाह देते हैं वो कभी भी काम नहीं करती है। आयुष शर्मा रिश्ते में सलमान के जीजा हैं इतनी जानकारी तो सब जानते हैं लेकिन आयुष और उनकी फैमिली बैकग्राउंड क्या रहा हैं और अर्पिता से उनकी मुलाकात कैसे हुई उनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। चलिए इस पैकेज में आयुष शर्मा के लाइफ की कुछ अनसुनी बाते ही आपको बताते हैं।

PunjabKesari

अंतिम, आयुष शर्मा की दूसरी मूवी है। इससे पहले वह लवयात्री में नजर आए थे जो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। आयुष आज एक्टर लिस्ट में शुमार हो गए हैं लेकिन उनका फैमिली बैकग्राउंड राजनीति से जुड़ा है।

दिल्ली में 28 अक्तूबर 1985 को जन्मे और पले-बढ़े हुए आयुष के पिता अनिल शर्मा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं जबकि दादा सुखराम शर्मा का भी राजनीति में बड़ा नाम रहा है। वह 5 बार विधानसभा चुनाव और 3 बार लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं। वो कांग्रेस सरकार में केंद्रीय संचार मंत्री भी रह चुके हैं। साथ ही, हिमाचल प्रदेश के निर्वाचन क्षेत्र मंडी से लोकसभा सदस्य भी रह चुके हैं। आयुष का परिवार हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर का रहने वाला है। आयुष की स्कूलिंग दिल्ली पब्लिक स्कूल से हुई। एक्टिंग से पहले आयुष दिल्ली में अपना फैमिली बिजनेस ही संभाल रहे थे लेकिन एक्टिंग में करियर बनाने के लिए वो मुंबई में गए थे । खबरों की मानें तो उन्होंने खुद को एक डेडलाइन दी थी कि अगर वह फिल्म इंडस्ट्री में जल्द सफल नहीं हो पाए तो वह दिल्ली वापिसी कर लेंगे और बिजनेस संभालेंगे।

PunjabKesari

वहीं बात उनके और अर्पिता के अफेयर शुरू होने की करें तो दोनों एक कॉमन फ्रैंड की पार्टी में मिले थे जहां से दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी। लंबे समय दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे फिर आयुष ने अर्पिता की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था 'जब अर्पिता के साथ होता हूं तब एक भी लम्हा बेकार नहीं होता।' इनके अफेयर की बात जब सलमान को पता चली तो सलमान के फॉर्म हाउस पर दोनों परिवारों ने मीटिंग की और रिश्ता पक्का कर दिया।

अर्पिता बॉलीवुड के फेमस राइटर सलीम खान और हेलन की गोद ली बेटी हैं दोनों की शादी हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में हुई थी दोनों के दो बच्चे आहिल शर्मा और आयत शर्मा हैं। राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले आयुष करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। साल 2014 के अनुसार, उनकी कुल संपत्ति 40 करोड़ थी। उनके पास मुंबई में 16 करोड़ का एक 3 बीएचके अपार्टमेंट है जो सलमान ने शादी पर बहन और जीजा को गिफ्ट किया था। फिल्म अंतिम में उनके नेगेटिव किरदार को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।

PunjabKesari
                                  

Related News