29 JUNSATURDAY2024 12:20:21 AM
Nari

Weekly Love Horoscope: इस हफ्ते कौन होगा प्यार के मामले में लकी और अनलकी, पढ़ें यहां

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 24 Jun, 2024 02:04 PM
Weekly Love Horoscope: इस हफ्ते कौन होगा प्यार के मामले में लकी और अनलकी, पढ़ें यहां

नारी डेस्क: हर कोई चाहता है उसके और उनके पार्टनर के बीच का प्यार कभी कम न हो और उनका रिश्ता दिन पर दिन मजबूत होता रहे। रिश्ते को मजबूत करने के लिए अक्सर लोगों के मन में बहुत से सवाल होते हैं। ऐसे में इन्हीं कुछ सवालों का जवाब हम आपके लिए लेकर आए हैं। जी हां, हम आज आपके लिए साप्ताहिक प्रेम राशिफल लेकर आए हैं जिससे आप यह जान सकेंगे कि इस हफ्ते आपके पार्टन के साथ कैसा समय बितेगा। चलिए अब हम इसी के साथ जानते हैं -

मेष 

जीवनसाथी पर बेवजह शक करने से बचें नहीं तो आपका रिश्ता कमजोर हो सकता है। अगर आप अविवाहित हैं तो आपके लिए कोई प्रस्ताव आ सकता है। हालांकि ऐसे मामले में आपको ज्यादा जल्दबाजी करने से बचने की जरूरत है।

PunjabKesari

वृषभ

जीवनसाथी के साथ मतभेद गहरे हो सकते हैं। आपको विवाद की स्थिति से बचने की जरूरत है। यदि आपकी कहासुनी होती है तो आपको अपने शब्दों का प्रयोग बहुत ही सोच समझकर करने की जरूरत है। प्रेम जोड़ों के लिए यह सप्ताह बहुत ही रोमांटिक रहेगा। 

मिथुन 

अपने रिश्ते के प्रति आप पूरी तरह से समर्पित रहेंगे। वैवाहिक जीवन में स्थितियां सुखद रहेगी। आप एक दूसरे को पर्याप्त समय देंगे और भविष्य की योजनाओं पर भी चर्चा कर सकते हैं। जीवनसाथी की मदद से आपकी किसी बड़ी परेशानी का हल निकल सकता है।

कर्क

वैवाहिक जीवन में सुख शांति बनी रही है। आपकी आपसी समझ बेहतर होगी। दैनिक कार्यों को पूरा करने में आपको अपने प्रिय का सहयोग भी मिलेगा। अगर आपको अविवाहित हैं तो आपके लिए विवाह का अच्छा प्रस्ताव आ सकता है। जल्द ही आप परिणय सूत्र में बंध सकते हैं।

सिंह 

आपकी यह बात आपके प्रिय को काफी प्रभावित करेगी। ऐसे में आपके बीच का प्रेम और भी गहरा होगा। इस दौरान वे आपका कुछ ज्यादा ही ख्याल रखेंगे। लव पार्टनर के साथ कोई गलतफहमी हो सकती है। बातचीत के जरिए आप अपने बीच की दूरियों को कम करने की कोशिश करें।

PunjabKesari

कन्या

अपने महत्वपूर्ण फैसले लेते समय जीवनसाथी की सलाह जरूर लें। अपने प्रिय को नजरअंदाज करने से बचने की जरूरत है। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से बचें नहीं तो आपकी परेशानी बढ़ सकती है। प्रेमी जोड़ों के लिए यह सप्ताह कुछ कठिन रहने वाला है।

तुला

रिश्तों के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए उतार चढ़ाव से भरा रहेगा। आपके बीच आपसी समझ की कमी रहेगी। ऐसे में छोटी छोटी बातों को लेकर तनाव हो सकता है। आपको एक दूसरे को समझने का प्रयास करना होगा। 

वृश्चिक

लव बर्ड्स के लिए यह सप्ताह बहुत ही विशेष रहने वाला है। आपके बीच प्रेम और लगाव बढ़ेगा। इस अवधि में आपके रिश्ते को परिजनों की मंजूरी भी मिल सकती है। इस राशि के शादीशुदा जातकों के लिए भी यह सप्ताह बेहद रोमांटिक रहेगा। 

धनु 

अपने जीवनसाथी के लिए आप कुछ खास कर सकते हैं। ऐसे में आपके बीच की नजदीकियां बढ़ेगी। अगर आप सिंगल हैं और आपको अपने साथी की तलाश है तो इस अवधि में आपकी मुलाकात किसी खास से हो सकती है।

PunjabKesari

मकर 

पुराने सारे गिले शिकवे भूलकर इस दौरान आप अपने रिश्ते में सुधार लाने का भरपूर प्रयास करेंगे। मुमकिन है इसका उचित परिणाम भी आपको मिले। यदि आपका प्रेम प्रसंग चल रहा है तो आपको संभलकर रहने की जरूरत है। 

कुम्भ 

आपको अपनी भावनाओं पर काबू रखना होगा। मर्यादित रहें और अपने साथी के साथ सम्मान से पेश आएं। इस राशि के शादीशुदा जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही शुभ रहने वाला है। जीवनसाथी आपको कोई खुशखबरी दे सकते हैं।

मीन 

वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा। आपको अपने जीवनसाथी का प्रेम और सहयोग प्राप्त होगा। अगर आप सिंगल हैं तो आपको प्रेम प्रस्ताव भी मिल सकता है। हालांकि आपको सोच समझकर जवाब देने की आवश्यकता है।

PunjabKesari


 

Related News