19 APRFRIDAY2024 3:33:36 AM
Nari

वरुण-नताशा की शादी की तैयारियां हुई शुरू, शाॅपिंग करते दिखें भाई और भाभी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Jan, 2021 12:08 PM
वरुण-नताशा की शादी की तैयारियां हुई शुरू, शाॅपिंग करते दिखें भाई और भाभी

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो वरुण 24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस खास दिन की तैयारियां भी एक्टर के परिवार ने शुरू कर दी है। हाल ही में वरुण धवन के भाई और भाभी फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर पहुंचे। जहां उन्हें एक्टर की शादी की शाॅपिंग करते हुए देखा गया। 

एक्टर की शादी की तैयारियां शुरू

वरुण धवन के भाई रोहित धवन पत्नी जाह्नवी देसाई के साथ मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर शाॅपिंग करने पहुंचे थे। जिसके बाद से यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये सभी एक्टर की शादी की शाॅपिंग कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके हाथों में शाॅपिंग बैग्स भी नजर आए। 

PunjabKesari

5 दिनों तक चलेगी रस्में

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण और नताशा की रोका सेरेमनी मुंबई में ही होगी। जबकि अलीबाग स्थित 5 स्टार होटल में शादी की बाकी सारी रस्में की जाएगी। शादी की रस्में 22 से 26 जनवरी यानि 5 दिनों तक चलेगी।

PunjabKesari

वरुण-नताशा की पंजाबी वेडिंग 

खबर यह भी सामने आई है कि दोनों की शादी पूरी तरह से पंजाबी होगी। शादी में करीब 200 लोग इनवाइट होंगे। खबरों के मुताबिक कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों को ऑनलाइन इनविटेशन कार्ड भी भेजा जा चुका है। 

PunjabKesari

बता दें नताशा और वरुण एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह नताशा के पहली बार क्लास 6 में मिले थे। जिसके बाद वह दोनों अच्छे दोस्त बन गए।

Related News