17 JANMONDAY2022 6:20:18 AM
Nari

सुष्मिता सेन ने गोद लिया तीसरा बच्चा! कैमरे में कैद हुई एक्ट्रेस के बेटे की तस्वीरें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jan, 2022 10:30 AM
सुष्मिता सेन ने गोद लिया तीसरा बच्चा! कैमरे में कैद हुई एक्ट्रेस के बेटे की तस्वीरें

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है क्योंकि उन्होंने अपने तीसरे बच्चे को गोद लिया है। दरअसल, कल एक्ट्रेस अपने घर के बाहर तीसरे बच्चे के साथ नजर आई। उनके साथ उनकी दोनों बेटियां और नैनी भी थी। नैनी की गोद में सुष्मिता का बेटा दिखाई दिया। सोशल मीडिया सुष्मिता के बेटे की तस्वीरों से भरा पड़ा है हालांकि एक्ट्रेस ने अपने तीसरे बच्चे को लेकर ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया लेकिन कहा जा रहा है कि जो तस्वीरों में यह बच्चा नजर आ रहा है वो सुष्मिता का गोद लिया हुआ बेटा है। वीडियो में वह पैपराजी के बेटे को इंट्रोड्यूस करवा रही हैं. वीडियो में वो कह रही हैं, ‘माई गॉड सन आलसो कम'। 

.PunjabKesari

वायरल हो रही तस्वीरों में सुष्मिता के बेटे ने यलो टीशर्ट, ब्लू जीन्स और रेड मास्क लगाया है। इस दौरान अलीसा और रेने भी काफी खुश लग रही है। एक्ट्रेस भी काफी खुश थी और उन्होंने पैपराजी को खूब पोज भी दिए। बेटे के साथ सुष्मिता को देख फैंस काफी खुश हुए। लोगों ने एक्ट्रेस की खूब तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, यह महिला सच में सभी के लिए inspiration है! अपने करियर में सफल लेकिन 3 अनाथ बच्चों को पालने और उनके जीवन को बेहतर बनाने में अधिक सफल। एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा लगा ये देखकर...

PunjabKesari
वही, कहा जा रहा है कि सुष्मिता जल्द ही अपने तीसरे बच्चे के बारे में फैंस को बताएंगी। यहां पर आपको बता दें कि सुष्मिता को बच्चों से काफी लगाव है। किसी बच्चे को अगर वो भूखा भी देख लें तो उनसे रहा नहीं जाता। एक्ट्रेस की एक वीडियो भी वायरल हुई थी जिसमें उनसे एक गरीब बच्ची ने खाना मांगा तो एक्ट्रेस ने अपना टिफिन दे दिया। गौरतलब है कि  46 साल की सुष्मिता ने अभी तक शादी नहीं की हालांकि उनका नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है। इससे पहले वो 2 बेटियों को गोद ले चुकी है और उनकी अच्छी परवरिश भी कर रही है। 25 साल की उम्र में सुष्मिता ने अपनी पहली बेटी रेने को गोद लिया था। साल 2000 में सुष्मिता ने रेने को और साल 2010 में अलीसा को गोद लिया था हालांकि सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों को यह सच बता चुकी हैं ताकि बड़े होकर उन्हें सच जानकर कोई तकलीफ है।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता ने बताया था कि जब उन्होंने अपनी बेटियों को गोद लेने की बात बताई तो उनका रिएक्शन क्या था। सुष्मिता के मुताबिक, उन्होंने ये बातें अपनी बेटियों को खेल-खेल में बताई थी। सुष्मिता ने बताया 'जब मैंने कहा अडोप्टेड और बायोलॉजिकल' तो रेने  ने कहा, 'मुझे गोद लिया गया है ? सुष्मिता ने कहा- हां, बायोलॉजिकल बोरिंग है। सुष्मिता सेन ने रेने को कहा- तुम स्पेशल हो, आप दिल से पैदा हुई हो। सुष्मिता ने कहा- मुझे खुशी है कि ये मैजिक दोनों बार काम कर गया। बता दें कि हाल में ही सुष्मिता का अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप हुआ है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी। काम की बात करें तो हाल ही में सुष्मिता की वेब सीरीज 'आर्या 2' रिलीज हुई है. इस सीरीज में सुष्मिता के काम और दमदार एक्टिंग ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे।
 

Related News