02 MAYTHURSDAY2024 1:54:57 PM
Nari

दुर्गा पूजा में होने वाली हैं शामिल तो ट्राई करें ये स्टाइलिश Lehnga, लुक में लग जाएंगे चार-चांद

  • Edited By palak,
  • Updated: 18 Oct, 2023 12:41 PM
दुर्गा पूजा में होने वाली हैं शामिल तो ट्राई करें ये स्टाइलिश Lehnga, लुक में लग जाएंगे चार-चांद

इन दिनों नवरात्रि चल रहे हैं। भक्त पूरे श्रद्धा भाव के साथ मां की आराधना कर रहे हैं। वहीं देशभर में मां दुर्गा की पूजा के पंडाल भी सजाए जाते हैं। दुर्गा पूजा को लेकर महिलाएं काफी एक्साइटेड होती है। इस दौरान वह बंगाली तरीके से सजती संवरती है। ऐसे में अगर आप भी दुर्गा पूजा में संजने संवरने और कुछ ट्रेडिशनल पहनने की सोच रही हैं तो आज आपको कुछ ऐसे लहंगे दिखाते हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं।   
 
आलिया भट्ट का यह गुलाबी लहंगा आप दुर्गा पूजा में पहन सकती हैं। इस पर की गई हैवी एंब्रॉयडरी और वर्क आपको एक अलग लुक देगा। स्टोन ज्यूलरी और खुले बालों के साथ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

सारा अली खान का यह मैटालिक गोल्डन कलर का लहंगा आप दुर्गा पूजा में पहन सकती हैं। सिंपल चौकर, लाइट मेकअप और गले में सिंपल नेकपीस के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ लाइटवेट पहनने का सोच रही हैं तो शमिता शेट्टी का यह पिंक प्रिंटेड लहंगा परफेक्ट रहेगा। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और गले में नेकपीस के साथ आप दुर्गा पूजा में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

जाह्नवी का यह लाइट वेट कलरफुल लहंगा आप दुर्गा पूजा में पहन सकती हैं। गले में सिंपल नेकपीस, डॉर्क नेकपीस, खुले बालों के साथ आप गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari

रेड कलर अगर आप दुर्गा पूजा में पहनना चाहती हैं तो कैटरीना कैफ का यह लहंगा पहन सकती हैं। कानों में ग्रीन ईयररिंग्स, बालों को स्ट्रेट करके और लाइट मेकअप के साथ आप गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari

आथिया का यह गोल्डन और लाइट ब्लू कलर का लहंगा आप दुर्गा पूजा में पहन सकती हैं। कानों में ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स, बालों में बन और लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

व्हाइट लहंगा अगर आप पहनने की सोच रही हैं तो खुशी कपूर का यह स्टोन वर्क लहंगा पहन सकती हैं। बालों में चोटी, मैचिगं नेकपीस और ईयररिंग्स व डॉर्क मेकअप के साथ आप सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं।

 PunjabKesari
   

 


 

Related News