26 APRFRIDAY2024 7:14:38 AM
Nari

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने उठाया ये बड़ा कदम, टीवी पर अब नहीं दिखेंगी एक्ट्रेस!

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 20 Jul, 2021 06:16 PM
पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने उठाया ये बड़ा कदम, टीवी पर अब नहीं दिखेंगी एक्ट्रेस!

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिए गए हैं। वहीं इस खबर के बीच एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी सुर्खियों में आ गई है। राज कुंद्रा के इस मामले में फंसने के बाद अब श‍िल्‍पा शेट्टी ने भी एक बड़ा कदम उठाया है। 

 शिल्पा शेट्टी ने कैंसिल की शो 'सुपर डांसर 4' की शूटिंग 
दरअसल,  शिल्पा शेट्टी ने ऐन मौके पर अपने र‍िएल‍िटी शो 'सुपर डांसर 4' की शूटिंग कैंसिल कर दी है। वहीं दूसरी तरफ राज को आज कोर्ट के सामने पेश क‍िया गया और पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार राज को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा है।

PunjabKesari

आखिरी वक्त में श‍िल्‍पा शेट्टी ने कैंसिल की शूटिंग 
बता दें कि श‍िल्‍पा शेट्टी इन दिनों र‍िएल‍िटी डांस शो 'सुपर डांसर 4' में बतौर जज हैं। इस शो की आज मुंबई के फिल्‍म स‍िटी में शूटिंग होनी थी, लेकिन राज कुंद्रा के पुल‍िस केस में फंसने के बाद श‍िल्‍पा ने आखिर वक्‍त में शूटिंग कैंस‍िल कर दी है। स्‍पॉटबॉय की खबर के अनुसार, आज एपिसोड की शूटिंग होनी थी और करिश्‍मा कपूर आज के एपिसोड में स्‍पेशल गेस्‍ट बनीं नजर आने वाली थीं, लेकिन आखिरी पलों में श‍िल्‍पा ने अपनी शूटिंग कैंसिल कर दी है। अब बाकी के जजों के साथ ही शूटिंग जारी हो रही है।

PunjabKesari

 फिल्‍म 'हंगामा 2' के साथ बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं शिल्पा
बता दें क‍ि इससे पहले मई में भी श‍िल्‍पा ने अपने परिवार के कोरोना की चपेट में आने के चलते शो कैंसिल कर दिया था। तब श‍िल्‍पा की जगह शो में मलाइका अरोड़ा ने ली थी। वहीं बतां दें कि श‍िल्‍पा जल्‍द ही अपनी आने वाली फिल्‍म 'हंगामा 2' के साथ बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं।

PunjabKesari

23 जुलाई तक राज कुंद्रा पुलिस र‍िमांड पर
वहीं राज कुंद्रा के इस मामले के बारे में बात करे तो आज मंगलवार को कोर्ट में प्रॉपर्टी सेल ने राज के ख‍िलाफ सबूत पेश करते हुए बताया क‍ि Vian नाम की कंपनी में प्रॉपर्टी सेल को काफी फॉरेन करेंसी म‍िली है।  राज कुंद्रा का फोन सीज किया गया है और इसकी इन्वेस्टिगेशन की जरूरत है। इसी आधार पर पुलिस ने कोर्ट से राज की र‍िमांड मांगी और अदालत ने 23 जुलाई तक राज कुंद्रा को र‍िमांड पर भेज द‍िया है। 

PunjabKesari

 फरवरी 2021 में हुई थी राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज
बतां दें कि इसी साल फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। उन पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया था, इसके बाद मामला दर्ज किया गया।  प्रारंभिक जांच में दोषी पाए जाने के बाद पुलिस ने आज राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया। 
 

Related News