07 MAYTUESDAY2024 4:33:45 PM
Nari

गुलाबी सूट में नाचती Shehnaaz Gill पर आया फैंस का दिल, जमकर लुटाया प्यार

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Sep, 2023 04:41 PM
गुलाबी सूट में नाचती Shehnaaz Gill पर आया फैंस का दिल, जमकर लुटाया प्यार

पंजाब की कैटरीना के नाम से मशहूर शहनाज गिल इन दिनों अपनी फिल्म Thank you for coming के Promotions में बिजी है। अपने चुलबुले से अंदाज से लोगों को दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी क्यूटनेस पर लोगों का दिल आ गया। पिंक सूट में दुपट्टा उछाल- उछालकर शहनाज गिल डांस करती नजर आ रही हैं। हालांकि आखिर में एक्ट्रेस बुरी तरह से गिर गईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वीडियो देखकर फैंस हुए हैरान

एक्ट्रेस का ये वीडियो देखकर फैंस बहुत हैरान हो गए। उन्होंने कमेंट करते हुए एक्ट्रेस का हाल- चाल पूछा कि, ' अरे आप ठीक तो हो न।' वहीं director रिया समेत कई सारे यूजर्स ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की।

PunjabKesari

बता दें , इन दिनों शहनाज का स्टाइल  काफी अलग नजर आ रहा है। वो काफी revealing और हॉट ड्रेसेज पहन रही हैं जिसके चलते इनको काफी ट्रोल भी होना पड़ा रहा है। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली शहनाज फिल्मों के साथ- साथ अपना टॉक शो भी होस्ट कर रही हैं, जहां पर बीते दिनों एल्विश नजर आए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बिग- बॉस के बाद मिला है

बिग- बॉस के बाद से एक्ट्रेस को बहुत सारे प्रोजेक्ट्स मिले हैं। उन्होंने हाल में ही दिलजीत और सोनम के साथ एक पंजाबी फिल्म Ranna ते Dhanna साइन की है, तो वहीं वो ब्यूटी सोप निर्मा की भी ब्रांड ambassador  बन गईं है।

Related News