04 MAYSATURDAY2024 2:35:14 AM
Nari

दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो का लेफ्ट वेंट्रिकुलर हुआ फेल, जल्द होगी एंजियोग्राफी

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 02 Sep, 2021 10:26 AM
दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो का लेफ्ट वेंट्रिकुलर हुआ फेल, जल्द होगी एंजियोग्राफी

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो की हालत इन दिनों खराब चल रही हैं। वह  पिछले चार दिनों से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें कि   सायरा बानो को सांस लेने में तकलीफ के साथ सीने में दर्द की भी शिकायत थी जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा हालांकि उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है।

PunjabKesari

सायरा बानो का लेफ्ट वेंट्रिकुलर फेल हो गया
सायरा बानो का इलाज कर रहे डॉक्टर नितिन गोखले ने उनकी सेहत को लेकर अपडेट दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनका लेफ्ट वेंट्रिकुलर फेल हो गया है। इस वजह से उनकी एंजियोग्राफी होगी और फिर इलाज किया जाएगा। उन्होंने बताया किया उनकी सेहत में सुधार है और ये अनुमान लगाया जा रहा है कि आज उन्हें आईसीयू से बाहर लाकर नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा।

PunjabKesari

 डायबिटीज कंट्रोल करने पर ही एंजियोग्राफी होगी
नितिन गोखले ने बताया कि एंजियोग्राफी अपने समय पर की जाएगी, लेकिन इसके पहले सायरा बानो को डिस्चार्ज किया जाएगा और उन्हें एंजियोग्राफी के लिए उन्हें फिर से एडमिट होना पड़ेगा, लेकिन इसके लिए उनके डायबिटीज को कंट्रोल करना जरूरी है।

PunjabKesari

शौहर दिलीप कुमार के जाने के बाद टूट गई सायरा बानो
बता दें कि 76 साल की सायरा बानो पिछले 54 सालों से दिलीप कुमार के साथ अपनी जिदंगी के हर पल गुजारे लेकिन उनके देहांत के बाद वह टूट सी गई है। सूत्रों के मुताबिक, दिलीप साहब के इंतकाल के बाद से सायरा बानो काफी गुमसुम सी रहने लगी हैं, उन्हें लगातार दिलीप साहब की याद सताती है और वो परिवार से सदस्यों से उनके बारे में ही बातें करती रहती हैं।

PunjabKesari

धर्मेंद्र को बताया था मेरी तबीयत ठीक नहीं है
बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने हाल ही में बताया था कि चार दिन पहले सायरा बानो से मोबाइल पर बात की थी। सायरा ने उनके मिस्ड कॉल पर उन्हे कॉल किया था। उन्होंने कहा कि तब मैं उनसे संपर्क नहीं कर सका और उन्होंने वापस कॉल किया। उन्होंने मुझे बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है।

Related News