19 APRFRIDAY2024 9:29:50 AM
Nari

कांस के Red Carpet पर दीपिका खूब बिखेर चुकी हैं जलवा, हर Look में दिखा कमाल का कॉन्फिडेंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Apr, 2022 02:06 PM
कांस के Red Carpet पर दीपिका खूब बिखेर चुकी हैं जलवा, हर Look में दिखा कमाल का कॉन्फिडेंस

कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट में जलवे बिखेरने वाली बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण अब मेन जूरी का हिस्सा बनने जा रही है। कान के रेड कार्पेट पर दीपिका कई बार अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का दिल जीत चुकी है। हर बार उनका ग्लैमरस और कॉन्फिडेंट देखने लायक होता है। कई सालों से कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी दीपिका के अभी तक के सभी लुक पर डालते हैं एक नजर।

PunjabKesari

हाई स्लिट ड्रेस

दीपिका ने व्हाइट कलर की लॉन्ग ट्रेल वाली थाई हाई स्लिट ड्रेस में खूब वाहवाही लूटी थी। उनका लुक काफी अट्रैक्टिव था, बो के कारण ही उनकी ड्रेस बेहद यूनीक नजर आ रही थी। दीपिका की बेहद स्टाइलिश ड्रेस को पीटर डुंडास ने डिजाइन किया था। पिंक पिस्टिक और ग्लोइंग मेकअप में वह बेहद हॉट और सीजलिंग नजर आ रही थीं।

PunjabKesari
हॉट पिंक ओरिगेमी गाउन

 कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका ने हॉट पिंक कलर का ओरिगेमी गाउन पहना था।. ये गाउन आशी स्टूडियोज के समर-स्प्रिंग कलेक्शन में से था, जिसके साथ डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए गए थे। उन्होंने ड्रेस के साथ मैचिंग पिंक हील्स पहनी थीं जो उनको परफेक्ट लुक दे रही थीं। हेयरस्लाइल की बात करें तो उन्होंने  बालों को बांधकर मैसी बन बनाया हुआ था।

PunjabKesari
शेडेड ट्यूल गाउन

दीपिका ने लाइम शेडेड ट्यूल गाउन से कान फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर आग लगा दी थी। दीपिका की इस ड्रेस को Giambattista Valli ने डिजाइन किया था। उन्होंने साटन रोज पिंक हसबैंड स्कार्फ और एक बो से अपने पूरे आउटफिट को कंप्लीट किया था। वह इस दौरान  हाई हील्स में काफी कॉन्फीडेंट वॉक करती दिखाई दी थी।

PunjabKesari
हाई स्लिट गाउन

रेड कारपेट लुक के लिए दीपिका पादुकोण ने अल्‍ट्रा ग्‍लैम लुक चुना था, जिसमें वह लॉन्‍ग ट्रेन के हाई स्लिट वाले गाउन में नजर आई थी। उन्होंने अपने लुक को खूबसूरत आईमेकअप और स्‍टड जूलरी के साथ पूरा किया था। हाई बन में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं।

PunjabKesari

 व्हाइट नेट गाउन

दीपिका ने कांस के रेड कारपेट पर वॉक करने के लिए व्हाइट कलर का नेट बेस्ड गाउन चुना था, जिसमें वह डॉल से कम नहीं लग रही थी। इस व्हाइट कलर के डिजायनर गाउन में दीपिका की अदाए देखते ही बन रही थी। उनके स्टाइल ने लोगों को काफी Impress किया था।

PunjabKesari
साड़ी लुक

साल 2010 में दीपिका पादुकोण ने कांस फिल्म फेस्टिवल पर पूरा भारतीय लुक अपनाया था। बॉलीवुड की मस्तानी ने सफेद और गोल्ड रंग की साड़ी पहन रखी थी। साथ में चंकी ज्वैलरी और डार्क मेकअप किया था।  साड़ी के साथ बनाए गए बन ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए थे।

 

Related News