19 APRFRIDAY2024 6:07:46 PM
Nari

राखी सांवत कंगना को बोली- आ गई भीख-मंगी मुंबई, ऐसे शब्द जो सुनेगे तो करेंगे तोबा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Sep, 2020 07:21 PM
राखी सांवत कंगना को बोली- आ गई भीख-मंगी मुंबई, ऐसे शब्द जो सुनेगे तो करेंगे तोबा

राखी सांवत जो कि आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा बोल देती हैं कि सब सुनकर या तो हंसने लगते हैं या गुस्से में आ जाते हैं पिछली बार उन्होंने रिया को लेकर जो बोला था उसके लिए तो लोगों ने उनकी ताऱीफ की थी लेकिन जो अपशब्द अब उनहोंने कंगना रानौत के लिए बोले हैं उन्हें सुनकर शायद लोगों का गुस्सा फूट जाए। दरअसल, कंगना के मुंबई आने पर राखी मैडम को गुस्सा आ गया है इसलिए उन्होंने ऐसे शब्द यूज किए हैं जो सच में सुन कर कोई भी बौखला जाए, आप भी सुनिए जरा उनके मुंह से

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aa gayi madam MUMBAI jo inke leye POK hai. Hamare leye MUMBAI meri jaan hai.

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Sep 10, 2020 at 5:34am PDT


उन्होंने कंगना को भीख मंगी कहा और कहा कि अब वह मुंबई क्या करने आ गई है। मुंबई तो पीओके है ना, यहां तो आतंकवादी लोग रहते हैं तो ऐसे में वो क्या करने आ गई है। इतने में भी राखी थकती नहीं आगे आप खुद ही सुनिए।


महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे व करण जौहर की तारीफों के पुल बांधे। यहां तक की राखी ने तो यह भी कह दिया की करण जौहर उनके भाई हैं जो नंबर वन फिल्में बनाते हैं। वहीं कंट्रोवर्सी क्वीन ने तो कंगना को बायकाट तक करने को कह दिया। अब ये मोहतरमा कब क्या बोल दें यह तो कोई नहीं जानता लेकिन राखी सावंत की इन बातों पर आपकी क्या राय है, हमे कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

Related News