28 APRSUNDAY2024 2:45:39 AM
Nari

बहन Parineeti की शादी में शरीक नहीं होंगी प्रियंका चोपड़ा! पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 23 Sep, 2023 03:35 PM
बहन Parineeti की शादी में शरीक नहीं होंगी प्रियंका चोपड़ा!  पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

इन दिनों हर तरफ बस परीणीति और आप नेता राघव चड्ढा की शादी की ही चर्चा है। शादी के वेन्यी सज कर तैयार है, अब बस इंताजर है कि कब राघव और परी यहां पर सात फेरे लेकर साथ जीने मरने की कसमें खाएंगे। बता दें राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में बेहद ही ग्रैंड स्टाइल में पंजाबी वेडिंग होने वाली है, जिसमें परी और राघव का पूरा परिवार हिस्सा लेगा। इस बीच खबरें आ रही हैं कि बहन प्रियंका चोपड़ा शादी में नहीं आ पाएंगी। 

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट शेयर कर दी परिणीति को बधाई

हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा अपनी छोटी बहना की शादी में नहीं पहुंच पाएंगी। दरअसल एक्ट्रेस ने एक परी की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके हाथ में ड्रिंक है और चेहरे पर बड़ी सी स्माइल। एक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन लिखा है- 'मुझे आशा है कि आप अपने बड़े दिन पर भी इसी तरह खुश और संतुष्ट होंगे जैसे आप हमेशा रहते हो, मैं हमेशा आपके लिए ढे़र सारे प्यार की कामना करती हूं। नए शुरुआत के लिए बधाई हो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा।'  इस पोस्ट के बाद से कहीं न कहीं ये साफ हो गया है कि एक्ट्रेस अपनी बहन की शादी में नहीं आने वाली हैं। बता दें कि प्रियंका अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से घर की शादी में ही नहीं शामिल हो पा रही हैं। इतना ही नहीं, उनके साथ पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस भी इस शादी का हिस्सा नहीं बन सकेंगे। इस खबर से अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के भारत आने के इंतजार में बैठे फैंस काफी निराश हैं।

PunjabKesari


सगाई में शामिल होने दिल्ली आई थी प्रियंका

इसी साल मई के महीने में परी ने राघव के साथ दिल्ली में सगाई की थी, तो प्रियंका ने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालते हुए एक शाम के लिए दिल्ली आई थीं और इवेंट का हिस्सा बना थीं। हालांकि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा जरूर उदयपुर पहुंच चुकी हैं शादी में शरीक होने। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

Related News