26 APRFRIDAY2024 2:23:20 PM
Nari

ब्रा लैस ड्रेस में 'देसी गर्ल' के हॉट पोज, प्रियंका का बोल्ड अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Jun, 2022 04:37 PM
ब्रा लैस ड्रेस में 'देसी गर्ल' के हॉट पोज, प्रियंका का बोल्ड अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने

'देसी गर्ल' यानी कि प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइल सेंस के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी नहीं चूकती। अपने हॉट और बोल्ड अंदाज को लेकर अकसर सुर्खियों में रहने वाली प्रियंका का इस बार तो बेहद ही जबरदस्त अंदाज देखने को मिला। 

PunjabKesari
प्रियंका चोपड़ा ने अपने नए लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया। पेरिस में Bulgari का एक इवेंट अटेंड करने पहुंची 'देसी गर्ल' को जिसने देखा वह देखता ही रह गया।  सीक्विन शिमरी ड्रेस में  वह क्लीवेज शो करती नजर आई। 

PunjabKesari
 प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर  फोटोज को शेयर करते हुए लिखा-  कुछ रोमांचक करने के लिए फ्रांस में थी। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि वह किस काम से वहां गई थी। अगर उनके लुक की बात करें तो ऑरेंज कलर की ड्रैप सीक्विन मेक्सी ड्रेस का फ्रंट ओपन डिजाइन और फुल स्लीव्स   एक्ट्रेस के लुक को अल्ट्रा गॉर्जियस बना रहा था। 

PunjabKesari
ड्रेस ही नहीं प्रियंका का नेकपीस भी काफी यूनिक था। स्नेक शेप के इस खूबसूरत नेकपीस में व्हाइट स्टोन जड़े हुए थे। शिमरी आईशैडो, मस्कारा, ब्लशर के साथ उन्होंने अपने बालो को को ग्लैम टच दिया

PunjabKesari
इस खूबसूरत आउटफिट के साथ प्रियंका ने बालों को ओपन ही रखा। यह  ब्रालैस ड्रेस पहनकर 'देसी गर्ल' लोगो का ध्यान अपनी और खींचने में कामयाब रही। लोग उनकी तारीफें करते नहीं थे रहे हैं। 

PunjabKesari
 

Related News