04 JULSATURDAY2020 7:06:17 AM
Nari

लोगों पर भड़की पूजा भट्ट, बोली- हम भगवान गणेश की पूजा करते हैं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Jun, 2020 03:58 PM
लोगों पर भड़की पूजा भट्ट, बोली- हम भगवान गणेश की पूजा करते हैं

अभिनेत्री और निर्देशक पूजा भट्ट अपनी फिल्मों और बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। एक बार फिर वह अपने ट्वीट के साथ लोगों पर तंज कसती नजर आई। उन्होंने केरल में हुए हथिनी के साथ दुर्व्यवहार पर ये ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Men don't age in India: says Pooja Bhatt

पूजा ने अपने ट्वीट में लिखा, "हम भगवान गणेश की पूजा करते हैं और हाथियों को मारते हैं और उनका दुरुपयोग करते हैं। हम भगवान हनुमान की अराधना करते हैं और बंदरों को जंजीरों में जकड़े हुए व अजीबोगरीब करतब करते हुए देखते हैं। हम देवियों की पूजा करते हैं, लेकिन महिलाओं को गाली देते हैं और कन्या भ्रूण हत्या भी करते हैं।" पूजा के इस ट्वीट पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

 

बता दें कि केरल में एक प्रेग्नेंट हथिनी के साथ सबसे क्रूर ब्यवहार किया गया। दरअसल, कुछ दिनों पहले एक हथिनी को वहीं के स्थानीय लोगों ने ऐसा अनानास खिला दिया था, जिसमें बहुत से पटाखे भरे हुए थे। जिसके बाद प्रेग्नेंट हथिनी के मूंह में ही यह अनानास फट गया। उसका मुंह बुरी तरह से जख्मी हो गया और वह मर गई। इस मामले को लेकर बॉलीवुड कलाकारों ने आपत्ति जताई और अपराधियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।

Related News